लाइव टीवी

नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 5:53 PM IST
नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस जांच कर रही है कि दोनों मशीनों को बदमाशों ने कब और किस जगह से उठाकर कुएं में फेंक दिया.

नूंह में नोट उगलने वाली दो एटीएम (ATM) मशीन करहेड़ा गांव के जंगल के कुएं (Well) में मिली तो पुलिस और ग्रामीण दोनों हैरत में पड़ गए. पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने कुएं से ATM मशीनों को निकालकर नगीना पुलिस के हवाले कर दी. पुलिस अब मामले की जांच (Police investigation) कर रही है कि दोनों मशीनों को बदमाशों ने कब और किस जगह से उठाकर कुएं में फेंक दिया.

  • Share this:
नूंह. नोट उगलने वाली दो एटीएम (ATM) मशीन करहेड़ा गांव के जंगल के कुएं (Well) में मिली तो पुलिस और ग्रामीण दोनों हैरत में पड़ गए. पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने कुएं से मशीन निकालकर नगीना पुलिस के हवाले कर दी. पुलिस अब मामले की जांच (Police investigation) कर रही है कि दोनों मशीनों को बदमाशों ने कब और किस जगह से उठाकर कुएं में फेंक दिया. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये दोनों मशीन किसी एक ही बैंक के या फिर दो अलग-अलग बैंक के हैं. इस दौरान कुएं में पड़ी दो एटीएम मशीन को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी रही.

बच्चों ने कुएं में झांककर देखा तो ...

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को करहेड़ा गांव के कुएं के मालिक रमजान ने बताया कि गांव की कुछ महिलाएं व बच्चे खेतों पर किसी काम से आए हुए थे. इस दौरान बच्चों ने कुएं में झांक कर देखा तो उन्हें डब्बा पड़ा हुआ दिखाई दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दो एटीएम मशीन पड़ी हुई है. मंगलवार को ग्रमीणों ने मशीन को कुएं से निकालने की हिम्मत जुटाई, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. आज सुबह करहेड़ा गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को कुएं से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त कर ली.



पुलिस की मौजूदगी में करहेड़ा गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को कुएं से बाहर निकाला.




ATM के बैंक का पता नहीं चला

समझा जा रहा है कि एटीएम मशीन को बदमाशों ने लूट की नीयत से किसी शहर से उठाया और नकदी निकालकर सबूत मिटाने के लिए दोनों एटीएम को कुएं में फेंक दिया. हालांकि कुएं में पानी कम था. खास बात ये है कि एटीएम मशीन किस बैंक की है और कहां से इसे बदमाशों ने उठाया. दोनों एटीएम की चोरी
कब हुई और इनमें कितनी धनराशि थी. ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब नगीना पुलिस को जांच पड़ताल कर देने हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के बाद अब अंबाला रेलवे स्टेशन बनेगा मॉर्डन, तैयारी शुरू

ये भी पढ़ें - चलती कार में चलाते थे कॉल सेंटर, तीन युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading