रूठे और भटके हुए कार्यकर्ताओं को मनाओ, संगठन को मजबूत करो: ओपी चौटाला
Mewat News in Hindi

रूठे और भटके हुए कार्यकर्ताओं को मनाओ, संगठन को मजबूत करो: ओपी चौटाला
ओपी चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पर भी साधा निशाना

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने कहा कि जेजेपी के विधायकों (MLA's) का भाजपा में कभी भी विलय होने से इनकार नहीं किया जा सकता.

  • Share this:
नूंह. पूर्व मुख्यमंत्री व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने शुक्रवार को अनाज मंडी नूह में वर्कर मीटिंग को संबोधित किया. चौटाला ने कहा कि रूठे और भटके हुए कार्यकर्ताओं (Workers) को मनाओ तथा संगठन को मजबूत करो तो इस सरकार को चंद दिनों में चलता कर दिया जाएगा. नूंह जिले में जहां भी इलाके के लोगों की कॉलेज बनाने की डिमांड होगी उसे वे अपने ट्रस्ट से जल्द से जल्द बनाने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता कार्यकर्ता जैसे ही जगह चिन्हित कर लेंगे तो कॉलेज निर्माण का काम तेजी से शुरू कर दिया जाएगा. पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने सीएए-एनआरसी के अलावा जामिया मिलिया इस्लामिया एवं जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि अगर यह कानून लोगों की भलाई में होते तो लोग सड़कों पर नहीं उतरते. जब लोग सड़कों पर उतर आते हैं तो सत्ता परिवर्तन के संकेत हैं, देश के हालात ठीक नही हैं.

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सिर्फ तीन ही दल हैं. भाजपा, कांग्रेस तथा इनेलो बाकी तो छोटे-मोटे दल हैं, जिनमें उन्होंने कई दलों का जिक्र तक बातचीत के दौरान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तथा भाजपा से लोग तंग आ चुके हैं. आने वाला समय इनेलो का है. प्रदेश में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते है.



नूंह से उनका गहरा लगाव
पूर्व सीएम ने कहा कि जेजेपी के विधायकों का भाजपा में कभी भी विलय होने से इनकार नहीं किया जा सकता. इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि नूंह जिले के लोगों से उनका और ताऊ देवीलाल का बहुत गहरा लगाव रहा है और यहां के लोगों ने हमेशा इनेलो को मजबूत किया है. जब वह जेल में थे, तब भी यहां के कार्यकर्ता मजबूती के साथ डटे हुए थे.

भाजपा पर लगाए ये आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी जेल यात्रा के बारे में कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है. उनकी उम्र 85 वर्ष हो चुकी है, शरीर से भी वे अपंग हैं, जबकि ऐसे लोगों को रिहा करने का प्रावधान है, लेकिन भाजपा सरकार उनको इस सब के बावजूद भी रिहा नहीं कर रही है. उन्होंने दोहराते हुए कहा कि नौकरी देने में उनको जेल हुई है, अबकी बार प्रदेश के हर पढ़े-लिखे युवा को नौकरी दूंगा चाहे उन्हें फांसी की सजा कर दी जाए.

यह भी पढ़ें: दादरी-दिल्ली पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत व ड्राइवर गंभीर

सहकर्मियों ने नाबालिग के पेट में भर डाली हवा, मौत के बाद तीन गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज