लाइव टीवी

ओपी चौटाला को इस बात का अफसोस, जनता के सामने कही दिल की बात

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 4:59 PM IST
ओपी चौटाला को इस बात का अफसोस, जनता के सामने कही दिल की बात
ओपी चौटाला को है किस बात का दुख

चौटाला ने कहा कि मुझे इस बात का बहुत अफसोस है कि मेवात की जनता ऐसे नेताओं का साथ दे रही है जो अपनी स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं.

  • Share this:
नूंह. जिले की तीनों विधानसभाओं के इंडियन नेशनल लोकदल (Indian National Lokdal) के प्रत्याशियों के लिए ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने चुनाव प्रचार किया. ओम प्रकाश चौटाला ने नूंह के सालाहेड़ी गांव में एक जनसभा को संबोधित किया. चौटाला ने  मेवात कि तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों के लिए  जनता से वोट देने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मेवात इनेलो का गढ़ रहा था आज यहां के कुछ स्वार्थी नेता अपना स्वार्थ निकालकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं.

चौटाला ने कहा कि मुझे इस बात का बहुत अफसोस है कि मेवात की जनता ऐसे नेताओं का साथ दे रही है जो अपनी स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं. चौटाला ने कहा कि मेवात जिले की तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों को आने वाली 21 तारीख को ऐनक के बटन को दबाकर इन्हें विजय बनाना है. उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद मुझे जेल जाना पड़ेगा यदि हरियाणा में इंडियन नेशनल लोक दल की सरकार आप लोग बनाते हो तो आपकी पुश्तों का जुगाड़ कर दूंगा.

इनेलो ने 33% महिलाओं को टिकट देने का काम किया

ओम प्रकाश चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने 100 दिन के शासनकाल में किसान के ट्रैक्टर पर टैक्स लगाने का काम किया. ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने 33% महिलाओं को टिकट देने का काम किया है. मुझे 2 दिन बाद फिर जेल में जाना है. उन्होंने कहा कि मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैंने लोगों को 36 सौ लोगों को नौकरी दी थी. जिन बच्चों को मैंने नौकरी दी थी उनकी तो तरक्की हो गई और मैं सजा भुगत रहा हूं. जितनी मेरी सजा थी वह पूरी हो चुकी है फिर भी मुझे छोड़ नहीं रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...