लाइव टीवी

14 अक्टूबर को नूंह में राहुल गांधी करेंगे चुनावी शंखनाद, तैयारियां जोरों पर...

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 13, 2019, 2:46 PM IST
14 अक्टूबर को नूंह में राहुल गांधी करेंगे चुनावी शंखनाद, तैयारियां जोरों पर...
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करने नूंह आ रहे हैं.

कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करने नूंह आ रहे हैं.

  • Share this:
नूंह (मेवात). हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करने नूंह आ रहे हैं.

राहुल गांधी नूंह में सोमवार को दोपहर करीब 1 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली के लिए तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं. एसपीजी (Special Protection Group) ने मोर्चा संभाल लिया है. इसके अलावा हेलीपैड टेंट से लेकर रैली स्थल पर मंच का काम चल रहा है. राहुल गांधी के साथ हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad), प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari selja), पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) समेत कई बड़े नेता जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं.

'कांग्रेस के समय में नूंह जिले में 10 वर्ष में करीब 6000 करोड़ के विकास कार्य हुए थे'

रैली के आयोजक पूर्व परिवहन मंत्री एवं नूंह विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी आफताब अहमद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी के सीनियर नेता राहुल गांधी हरियाणा के नूंह से चुनावी शंखनाद कर विशाल रैली को संबोधित कर करेंगे. उन्होंने कहा कि कई बड़े नेता रैली में शामिल होंगे. कांग्रेस ने नूंह जिले में 10 वर्ष में करीब 6000 करोड़ के विकास कार्य कराए थे. कांग्रेस के समय में नूंह को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली थी. इसके अलावा रेल लाइन मंजूर कराने, पीने के पानी से लेकर सिंचाई के पानी की व्यवस्था की गई थी.

'कांग्रेस जब जब सत्ता में प्रदेश का विकास हुआ है'

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आई है. तब-तब नूंह और पूरे प्रदेश का विकास हुआ है. उसी विकास के दम पर जनता कांग्रेस को पसंद कर रही है. 14 अक्टूबर को होने जा रही आईटीआई मरोड़ा के पास कांग्रेस की रैली ऐतिहासिक होगी. करीब 12 एकड़ भूमि में रैली स्थल बनाया जा रहा है. इसमें जिले भर से लाखों लोग भाग लेंगे. पूर्व मंत्री आफताब ने कहा कि कांग्रेस के शासन को लोग याद कर रहे हैं. आने वाला समय कांग्रेस का होगा हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें:- कुमारी शैलजा ने BJP के मेनिफेस्टो को बताया 'जुमला पत्र'
Loading...

मीडिया पर भड़के अभय चौटाला, कहा- 'आप लोगों के पास कोई सवाल नहीं बचे'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...