नूंह में दर्दनाक सड़क हादसे में साले की मौत, जीजा की हालत नाजुक
Mewat News in Hindi

नूंह में दर्दनाक सड़क हादसे में साले की मौत, जीजा की हालत नाजुक
प्रतिकात्मक तस्वीर

जीजा-साले बाइक पर सवार होकर पुन्हाना से शिकरावा होते हुए उटावड़ जा रहे थे. साला जुनैद बाइक चला रहा था जबकि जीजा ऑफिसर बाइक के पीछे बैठा था.

  • Share this:
नूंह के पुन्हाना-शिकवारा रोड स्थित रायपुर मोड़ पर सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. घायल व्यक्ति को पुन्हाना सीएचसी में पहुंचाया गया. यहां से नलहड़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया, लेकिन युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने भी दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. हादसा बीते दिन मंगलवार को हुआ.

जीजा-साले बाइक पर सवार होकर पुन्हाना से शिकरावा होते हुए उटावड़ जा रहे थे. साला जुनैद बाइक चला रहा था जबकि जीजा ऑफिसर बाइक के पीछे बैठा था. इस बीच पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में साले की मौके पर मौत हो गई जबकि जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. अज्ञात वाहन चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

न्‍यू ईयर पर डिनर के बहाने पत्‍नी को बाहर ले गया पति, रात में उतार दिया मौत के घाट



हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. लोगों की मदद से घायल ऑफिसर को पुन्हाना अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए मांडीखेड़ा स्थित जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुन्हाना अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर करने के बाद ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.
ससुरालियों को बेहोश कर घर से भागी बहू, 25 हजार रुपये भी ले गई साथ

फिलहाल घायल व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन चालक का पता लगा रही है. जांच अधिकारी एएसआइ रमेशचंद का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. अज्ञात वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज