लाइव टीवी

नूंह में युवक की हत्या, एक का अपहरण, गांव में तनाव का माहौल

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 4:37 PM IST
नूंह में युवक की हत्या, एक का अपहरण, गांव में तनाव का माहौल
मृतक युवक की फाइल फोटो

पुलिस ने जवानों की तैनाती गांव में कर दी है. दूसरी तरफ मृतक पक्ष के लोगों पर हत्यारोपी पक्ष व्यक्ति के अपहरण करने की शिकायत दी है.

  • Share this:
नूंह जिले के भपावली गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की बेरहमी से बीती रात हत्या कर दी. मृतक का नाम सपात पुत्र कल्लू है, जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष है. पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर नलहड़ मेडिकल कॉलेज से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. हत्या की इस वारदात के बाद गांव भपावली में तनाव बना हुआ है.

पुलिस ने जवानों की तैनाती गांव में कर दी है. दूसरी तरफ मृतक पक्ष के लोगों पर हत्यारोपी पक्ष  व्यक्ति के अपहरण करने  की शिकायत दी है. दोनों पक्षों की शिकायत पर नूंह पुलिस ने अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है. सपात हत्या मामले में गांव के सरपंच परिवार सहित 27 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

जानकारी के अनुसार भपावली गांव में पिछले करीब दस वर्ष दो गुटों में खूनी संघर्ष चला आ रहा है. उसी रंजिश के चलते बीती रात करीब 11 बजे अपने तालाब पर रात्रि निगरानी पर गए सपात को विरोधियों ने बेरहमी से तेजधार हथियार, लाठी, डंडों, देशी तमंचा से वार कर अधमरा कर दिया. मृतक मछली पालन का कार्य कर अपने परिवार को पालता था।

परिवार में पत्नी सहित कुल आठ सदस्य थे. जब तक पुलिस और परिजन वहां पहुंचे तब तक सपात अपनी अंतिम सांसे ले रहा था. नूंह पुलिस उसे नल्हड मेडिकल कालेज लेकर पहुंची, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी पक्ष ने भी भी मृतक पक्ष के लोगों पर एक व्यक्ति के अपहरण की शिकायत दी है. पुलिस की कई टीमें अपहरण किये गए व्यक्ति को सही सलामत छुड़ाने के लिए छापेमारी कर रही है.

समाचार लिखे जाने तक अपहरण  व्यक्ति को छुड़ाया नहीं जा सका था. पुरानी रंजिश के साथ-साथ दूसरे गुट के एक व्यक्ति की मौत के बाद अपहरण किये गए व्यक्ति को जिंदा सही सलामत छुड़ाना अब पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि मृतक सपात व उसके परिजनों को विरोधी गुट के लोगों ने यूपी पुलिस में पकड़वाया था, लेकिन कुछ को बेगुनाह बताकर छोड़ दिया तो कुछ पर मुकदमा दर्ज हो गया था.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल
Loading...

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...