नूंह: ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, 10 घायल

हादसे की खबर मिलते ही अभिभावकों और इलाके के नेताओं का घटनास्थल से लेकर अस्पताल परिसर में जमावड़ा लग गया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 30, 2018, 4:42 PM IST
नूंह: ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, 10 घायल
नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 30, 2018, 4:42 PM IST
गुरुग्राम-अलवर मार्ग पर बोडी कोठी के समीप छात्रों से भरे थ्री व्हीलर को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में थ्रीव्हीलर में सवार करीब दस छात्रों को चोट भी आई है, जिसमें से तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीन घायल छात्रों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से नल्हड मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है.

हादसे की खबर मिलते ही अभिभावकों और इलाके के नेताओं का घटनास्थल से लेकर अस्पताल परिसर में जमावड़ा लग गया. हादसा सुबह करीब नौ बजे का है. रोडवेज की हड़ताल की वजह से स्कूली छात्रों को जान जोखिम में डालकर निजी वाहनों में सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है.

सोनीपत : धागा फैक्ट्री में मशीन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, 2 की हालत नाज़ुक

जानकारी के मुताबिक बड़कली चौक से फिरोजपुर झिरका स्थित आईटीआई, हरियाणा पब्लिक स्कूल इत्यादि में पढ़ने वाले छात्र रोजाना की तरह ऑटो में सवार होकर पढ़ने जा रहे थे. जैसे ही ऑटो ने बॉडी कोठी चौक को पार किया तो पीछे से जा रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी.

टक्कर लगने से ऑटो नीचे गिर गया और बच्चे दब गए. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. भीड़ ने स्कूली बच्चों को उठाया और अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा पहुंचाया.
First published: October 30, 2018, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...