लाइव टीवी

नील गाय से टकराने के बाद पलटी कार, महिला की मौत, 4 घायल
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 5:53 PM IST
नील गाय से टकराने के बाद पलटी कार, महिला की मौत, 4 घायल
नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा

नील गाय से उनकी कार टकरा गई. नीलगाय के चपेट में आने से कार (Car) पलट गई, जिससे कार सवार एक महिला की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
नूंह. नगीना थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव के समीप सड़क हादसे (Road Accident) में एक महिला की मौत (Death) हो गई. गाड़ी में सवार एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए. सभी लोग राजस्थान के गांव खानपुर मेवान के बताये जा रहे हैं. नगीना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया हैय घायलों का इलाज अलवर के निजी अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक खानपुर मेवान किशनगढ़ जिला अलवर राजस्थान से वर्ना कार में सवार होकर साबूदीन का परिवार पलवल जिले के गांव कोट जा रहा था. जैसे ही उनकी गाड़ी बदरपुर गांव के समीप सोमवार को देर रात पहुंची तो नील गाय से उनकी कार टकरा गई. नीलगाय के चपेट में आने से गाड़ी पलट गई.

महिला की मौत

कार के पलटने से उसमें सवार रेशमी नाम की महिला की मौत हो गई. वहीं कार में सवार अफरोज, साबुद्दीन, नफीसा और सरफू घायल हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे में गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ है. एक ही परिवार के लोगों के हादसे का शिकार होने से मातम का माहौल है.



ये भी पढ़ें:- पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्या

 

ये भी पढ़ें:- AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर