नूंह में राजस्थान रोडवेज बस और डंपर की टक्कर, 1 महिला की मौत, 50 लोग घायल

हादसे की वजह बाइक को बचाने के चक्कर में ओवरटेक बताया जा रहा है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 9:35 AM IST
नूंह में राजस्थान रोडवेज बस और डंपर की टक्कर, 1 महिला की मौत, 50 लोग घायल
नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 9:35 AM IST
गुरुग्राम-अलवर मार्ग पर मांडीखेड़ा गांव के समीप राजस्थान रोडवेज बस और डंपर की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में अज्ञात महिला की मौत हो गई, तो करीब 50 मरीजों को चोट आने की बात सामने आ रही है. अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया. मांडीखेड़ा से करीब दर्जन भर लोगों को नल्हड मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. आधा दर्जन घायलों की हालत नाजुक है. मौत का आंकड़ा बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता.

हादसे की वजह बाइक को बचाने के चक्कर में ओवरटेक बताया जा रहा है. दोनों वाहनों के चालक-परिचालक भी इस हादसे में घायल हुए हैं. हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर कुछ देर यातायात भी बाधित हुआ. गनीमत रही कि सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से कुछ मीटर दूरी पर ही हादसा हुआ. मांडीखेड़ा गांव के लोगों के अलावा अस्पताल के बाहर दुकान चलाने वाले दुकनदारों और अस्पताल कर्मचारियों ने लोगों को आनन-फानन में एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया.

स्‍कूल वैन और कार की टक्कर, तीन छात्र व चालक घायल

घायलों में राजस्थान और दिल्ली के रहने वाले लोग हैं. हादसे में बस और डंपर का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जेसीबी की मदद से राजस्थान रोडवेज के चालक कुंजीलाल मीणा को निकाला गया, तो बस का परिचालक विजय मेहरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

दोनों वाहनों के टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी और बस में बैठी सवारियां बुरी तरह घबरा गई, लेकिन भीड़ ने एक मिनट भी लोगों को बचाने में देर नहीं की. नगीना पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची तब तक भीड़ घायलों को निकालकर अस्पताल भेज चुकी थी.
First published: October 15, 2018, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...