कपड़े खरीदकर घर लौट रहे दो युवकों को कार ने कुचला, एक की मौत

रात आठ बजे जब दोनों कपड़े खरीदकर घर की ओर पैदल आ रहे थे तो चांदडाका गांव की ओर से आ रही एक वैगनआर गाड़ी ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

News18 Haryana
Updated: March 27, 2019, 3:12 PM IST
कपड़े खरीदकर घर लौट रहे दो युवकों को कार ने कुचला, एक की मौत
मृतक युवक की फाइल फोटो
News18 Haryana
Updated: March 27, 2019, 3:12 PM IST
नूंह में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. मंगलवार रात 8 बजे के करीब कपड़े खरीद कर घर लौट रहे दो लड़कों में से सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने वाला वैगन आर कार चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार पिनगवां खंड के चांदडाका गांव का रहने वाला मुस्तकीम (18) पुत्र रसीद उर्फ रत्ती और भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के थलचाना गांव का सलमान (14) पुत्र हारिश दोनों मंगलवार शाम को चांदडाका गांव से पिनगवां में कपड़े खरीदने गए थे. सलमान अपने मामा के घर चांदडका गांव आया हुआ था.

रात आठ बजे जब दोनों कपड़े खरीदकर घर की ओर पैदल आ रहे थे तो चांदडाका गांव की ओर से आ रही एक वैगनआर गाड़ी (एचआर-26डीबी-9069) ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मुस्तकीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सलमान गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे को अंजाम देकर कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल सलमान को जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में दाखिल कराया. सलमान की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज नलहड़ के लिए रेफर कर दिया. वहीं पुलिस सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पिनगवां थाना एसएचओ शमसुद्दीन ने कहा कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपी चालक का पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें:-

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान- अगर पार्टी चाहेगी तो लडूंगा लोकसभा चुनाव

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदनऐसे टूटा सपना चौधरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का 'सपना', देवा ने खोला राज
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार