कपड़े खरीदकर घर लौट रहे दो युवकों को कार ने कुचला, एक की मौत
Mewat News in Hindi

कपड़े खरीदकर घर लौट रहे दो युवकों को कार ने कुचला, एक की मौत
मृतक युवक की फाइल फोटो

रात आठ बजे जब दोनों कपड़े खरीदकर घर की ओर पैदल आ रहे थे तो चांदडाका गांव की ओर से आ रही एक वैगनआर गाड़ी ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
नूंह में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. मंगलवार रात 8 बजे के करीब कपड़े खरीद कर घर लौट रहे दो लड़कों में से सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने वाला वैगन आर कार चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार पिनगवां खंड के चांदडाका गांव का रहने वाला मुस्तकीम (18) पुत्र रसीद उर्फ रत्ती और भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के थलचाना गांव का सलमान (14) पुत्र हारिश दोनों मंगलवार शाम को चांदडाका गांव से पिनगवां में कपड़े खरीदने गए थे. सलमान अपने मामा के घर चांदडका गांव आया हुआ था.

रात आठ बजे जब दोनों कपड़े खरीदकर घर की ओर पैदल आ रहे थे तो चांदडाका गांव की ओर से आ रही एक वैगनआर गाड़ी (एचआर-26डीबी-9069) ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मुस्तकीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सलमान गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे को अंजाम देकर कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.



हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल सलमान को जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में दाखिल कराया. सलमान की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज नलहड़ के लिए रेफर कर दिया. वहीं पुलिस सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पिनगवां थाना एसएचओ शमसुद्दीन ने कहा कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपी चालक का पता लगा रही है.
ये भी पढ़ें:-

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान- अगर पार्टी चाहेगी तो लडूंगा लोकसभा चुनाव

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदन

ऐसे टूटा सपना चौधरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का 'सपना', देवा ने खोला राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading