लाइव टीवी

पिनगवां पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली ले जाते हुए चोर को पकड़ा

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 5:03 PM IST
पिनगवां पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली ले जाते हुए चोर को पकड़ा
पुलिस गिरफ्त में ट्रैक्‍टर चोर.

पिनगवां पुलिस को चोरी के ट्रैक्टर (एचआर-72/सी-5855) के इलाके से गुजरने की सूचना दी. इस पर पुलिस ने जाल बिछा दिया. जैसे ही ट्रैक्टर आया तो पुलिस ने उसके चालक अब्बास पुत्र मोहमदा निवासी चोरगढ़ी को दबोच लिया.

  • Share this:
साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 53 से रोड़ी-क्रेशर इत्यादि के काम को करने में इस्तेमाल होने वाले ट्रैक्टर-ट्राली को चोरी कर राजस्थान के चोरगढ़ी गांव ले जाते एक वाहन चोर गिरोह के सदस्य को मेवात जिले की पिनगवां पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है. पुलिस ने ट्रैक्टर -ट्रॉली को भी कब्जे में लेकर लाखों रुपये की रिकवरी कर गुरुग्राम पुलिस के काम को आसान कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक हारून खान पुत्र शमसुद्दीन निवासी जहटाना मेवात ने गुरुग्राम सेक्टर-53 पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका ट्रैक्टर महेंद्रा 265 डीआई उसके पीछे लगी ट्रॉली सहित गत 9 जून को चोरी हो गया. पुलिस ने अगले ही दिन सेक्टर-53 थाना में मामला दर्ज कर लिया.

उसी दौरान मुखबिर ने पिनगवां पुलिस को चोरी के ट्रैक्टर (एचआर-72/सी-5855) के इलाके से गुजरने की सूचना दी. इस पर पुलिस ने जाल बिछा दिया. जैसे ही ट्रैक्टर आया तो पुलिस ने उसके चालक अब्बास पुत्र मोहमदा निवासी चोरगढ़ी को दबोच लिया. पुलिस के मुताबिक वाहन चोरी करने वाला यह गिरोह है, जो राजस्थान में वाहनों को ले जाता है. पिनगवां पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस को मामले की सूचना दे दी है.

पिनगवां पुलिस की वजह से एक मालिक को उसका ट्रैक्टर-ट्राली मिल गए तो गुरुग्राम पुलिस को केस सुलझाने में आसानी हो गई. पुलिस पकड़े गए बदमाश को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है तो गुरुग्राम पुलिस बदमाश को प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने की तैयारी कर केस का जल्द से जल्द खुलासा करने की तैयारियों में जुटी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2018, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर