नाबालिग से 'गंदी बात' करता था मौसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसका मौसा गलत काम करवाता जबकि उसका बेटा दुष्कर्म करता था.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 15, 2019, 10:45 PM IST
नाबालिग से 'गंदी बात' करता था मौसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी मौसा
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 15, 2019, 10:45 PM IST
नाबालिग लड़की से घिनौनी हरकत करने वाला मौसा और उसके बेटे को पिनगवां थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उन्हें भौंडसी जेल भेज दिया. आरोपी मौसा राजेंद्र को 15 फरवरी को पिनगवां के पथवारी मंदिर स्थित शिकरावा रोड से गिरफ्तार किया, जबकि उसके बेटे पुनीत को 11 फरवरी को घर से गिरफ्तार किया. आरोपी बेटे पुनित को पहले ही जेल भेज दिया और आरोपी राजेंद्र को शुक्रवार को पिनगवां की मोबाइल कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया.

बता दें, कि पिनगवां थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय  नाबालिग लड़की के साथ उसका मौसा गलत काम करवाता जबकि उसका बेटा दुष्कर्म करता था. आरोपी बाप-बेटे घिनौनी हरकत पिछले चार वर्ष से अंजाम दे रहे थे. कुछ दिनों पहले पीड़िता ने अपने साथ हो रहे इस घिनौने कृत्य के बारे में अपनी क्लास की महिला टीचर को बताई, जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.



पुलिस ने मामले पर तुंरत संज्ञान लेते हुए 29 जनवरी को 6 पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने रात में आरोपी के घर रेड डाली, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. आखिरकार पुलिस ने दोनों आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली.

चार साल पहले नाबालिग को उसकी मौसी ले आई थी अपने घर

मथुरा जिले के एक गांव की रहने वाली पीड़िता के पिता की कई साल पहले मौत हो गई थी. इस बीच मां ने दूसरी शादी कर ली. पालन-पोषण के लिए मौसी नाबालिग लड़की को अपने घर पिनगवां ले आई. यहां आने के बाद से ही नाबालिग लड़की के साथ मौसा अश्लील हरकत करने लगे और उसका बेटे दुष्कर्म करता रहा. दोनों आरोपी बाप-बेटे मौसी से घर से जाने के बाद इस घिनौनी हरकत को अंजाम देते थे.

क्या है पुलिस का कहना

जांच अधिकारी एसआई राजकला के मुताबिक  इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बेटे को 11 फरवरी को गिरफ्तार किया जबकि आरोपी बाप को 15 फरवरी को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार