पुलिस ने 5 घण्टे में लापता बच्ची को ढूंढकर माता-पिता को सौंपा
Mewat News in Hindi

पुलिस ने 5 घण्टे में लापता बच्ची को ढूंढकर माता-पिता को सौंपा
लापता बच्ची को 5 घंटे में ढूंढ निकाला

एसएचओ चंद्रभान के मुताबिक लड़की को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि यह कोई जुर्म या अपहरण जैसी वारदात नहीं है.

  • Share this:
मेवात. पिनगवां कस्बे से गुरुवार को दोपहर बाद करीब पांच बजे अचानक लापता (Missing) हुई 10 साल की बच्ची को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाकर महज 5 घंटे में एक खंडहर मकान से खोज कर माता-पिता के हवाले किया है. जानकारी के मुताबिक कईफा पुत्री शहजाद निवासी लाहबास हालाबाद पिनगवां को उसकी मां ने मास्को मस्जिद में पढ़ने के लिए भेजा था.

लड़की मस्जिद में पढ़ाई करने से डरती थी, जिसकी वजह से वह किसी खंडहर मकान में छुप गई. लड़की के पिता शहजाद ने गुरुवार को पिनगवां थाने में मामले की शिकायत दी, जिसके बाद एसएचओ चंद्रभान ने एसपी संगीता कालिया को सारे मामले की जानकारी दी.

खंडहर पड़े मकान में छिपी थी बच्ची



एसपी संगीता कालिया ने सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए दो कंपनियां पिनगवां थाने में भिजवाई और इलाके के आसपास के मकानों, कोठडा,सुनसान पड़ी जगह पर लड़की को तलाशना शुरु किया गया. जिसके बाद गांव के ही एक खंडहर मकान से डरी सहमी हुई लड़की मिल गई. जब लड़की से पूछा गया तो उसने बताया कि वह मस्जिद में पढ़ाई के डर से घर ना जाकर खंडहर मकान में छुप गई थी.
पुलिस ने परिजनों के हवाले किया

एसएचओ चंद्रभान के मुताबिक लड़की को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि यह कोई जुर्म या अपहरण जैसी वारदात नहीं है. अगर इलाके में इस तरह की कोई शिकायत मिलेगी तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

 



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज