लाइव टीवी

पुलिस ने बदमाश को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Kasim Khan | ETV Haryana/HP
Updated: March 27, 2018, 5:45 PM IST
पुलिस ने बदमाश को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज
अस्पताल में अरशद का इलाज चल रहा है

हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी के दौरान लूट, डकैती सहित कई मामलों में नामजद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

  • Share this:
हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी के दौरान लूट, डकैती सहित कई मामलों में नामजद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. मेवात जिले के तिरवाड़ा गांव में कार्रवाई के दौरान बदमाश अरशद के सीने में गोली लग गई. पुलिस ने बदमाश को नल्हड़ मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई थी और इस दौरान हुई फायरिंग में बदमाश अरशद के सीने में गोली लग गई. बदमाश के परिजन इसे एकतरफा फायरिंग बता रहे हैं. पुलिस अधिकारी इस मामले में मीडिया से बातचीत में कतरा रहे हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश अरशद पर लूटपाट के करीब 19 मुकदमे दर्ज बताये जा रहे हैं. एक जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कई मामलो के आरोपी अरशद अपने साथियो के साथ तिरवाड़ा गांव में है. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो बिछौर थाना प्रभारी रामचंद व सीआईए इंचार्ज कुलबीर सिंह पुलिस बल के साथ वहां पंहुचे. पुलिस को देखकर अरशद व उसके साथियों में भगदड़ मच गई.

पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी, इस दौरान अरसद ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई फायर किया और गोली अरसद के सीने में लग गई. पुलिस ने घायल अवस्था में अरशद को नल्हड के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. फिलहाल वहां उसका इलाज चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...