हरियाणा के नूंह में पुलिसकर्मी की मौत, बंद कमरे में उसी की रिवाल्वर से सिर में लगी मिली गोली
Mewat News in Hindi

हरियाणा के नूंह में पुलिसकर्मी की मौत, बंद कमरे में उसी की रिवाल्वर से सिर में लगी मिली गोली
नूंह में खून से लथपथ मिला पुलिसकर्मी का शव

सरपंच परिवार (Sarpanch Family) के लोग सुबह 7 बजे सिपाही सतीश कुमार को दूध देने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा बंद था. इस दौरान खिडक़ी से झांक कर देखा तो सिपाही को खून से लथपथ देखा.

  • Share this:
नूंह. हरियामा के नूंह जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जिले में रहस्यमय स्थिति में एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत (Death) हो गई. घटना 31 मई रात की रात 2 बजे की है. मृतक सिपाही सतीश कुमार (40) गांव असंध (करनाल) नूंह जिला पुलिस (Police) में तैनात था. करीब एक वर्ष पहले नूंह खंड के भपावली गांव में हुए डबल मर्डर केस के चलते गांव के सरपंच फकरू की सुरक्षा को लेकर सिपाही सतीश कुमार व सिपाही कृष्ण गांव में तैनात थे. रविवार को सिपाही सतीश कुमार अकेला सुरक्षा में तैनात था.

सरपंच के घर के समीप सरकारी स्कूल के कमरे में रात करीब 2 बजे सिपाही सतीश कुमार की पिस्टल से सिर में गोली लगने से मौत हो गई. घटना की जानकारी सरपंच परिवार को सुबह 7 बजे लगी. सरपंच परिवार के लोग सुबह 7 बजे सिपाही सतीश कुमार को दूध देने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा बंद था. इस दौरान खिडक़ी से झांक कर देखा तो सिपाही को खून से लथपथ देखा.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया



सरपंच परिवार ने मामले की जानकारी जयसिंहपुर पुलिस चौकी इंचार्ज ओमबीर को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सिपाही सतीश कुमार के परिजनों को सूचना दी. दोपहर करीब 1 बजे मृतक सिपाही के परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने परिवार की मौजूदी में कमरे का गेट खुलवाते हुए शव को कब्जे में लिया.



जांच में जुटी पुलिस

जयसिंहपुर चौकी इंचार्ज ओमबीर ने कहा कि मृतक सिपाही का नूंह सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सिपाही की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Love Marriage के 5 दिन बाद पत्नी ने लगाई फांसी, पति ट्रेन के आगे कूदा

सीएम खट्टर ने सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading