VIDEO: मेवात में आठ लोगों ने गर्भवती बकरी से किया रेप, मौत
Mewat News in Hindi

रेप के आरोपी नशेड़ी और शराबी थे. उन्‍होंने सुनसान जगह पर बकरी से रेप किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2018, 12:03 AM IST
  • Share this:
हरियाणा के नूंह जिले में एक गर्भवती बकरी से आठ लोगों के गैंगरेप का मामला सामने आया है. बकरी की दूसरे दिन मौत हो गई. पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है और आठ में से तीन आरोपियों की पहचान हो गई है. खबरों के अनुसार, रेप के आरोपी नशेड़ी और शराबी थे. उन्‍होंने सुनसान जगह पर बकरी से रेप किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. नगीना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

एसआई राजबीर सिंह ने मीडिया को बताया कि बकरी के मालिक असलू ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि आठ लोगों ने उसकी बकरी चुराई और उससे रेप किया. उसने बताया कि पांच आरोपी भाग गए जबकि तीन मौके पर ही मौजूद रहे. उन्‍होंने उसे शिकायत दर्ज कराने की चुनौती भी दी. पुलिस ने धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज किया है. इनके अलावा पशु क्रूरता रोधी एक्‍ट की धाराएं भी लगाई गई हैं.

ट्रिब्‍यून इंडिया की खबर के अनुसार असलू ने दावा किया कि आरोपियों ने पहले भी बकरी से रेप की कोशिश की थी. जब उसने हल्‍ला मचाया तो गांव वालों ने उन्‍हें पकड़कर पीटा था. इससे गुस्‍साए लोग आठ घंटे बाद वापस आए और बकरी को ले गए. पुलिस ने बकरी के शव को ऑटोप्‍सी के लिए भेज दिया है. खबर है कि गांव की पंचायत ने भी समझौते के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज