नाबालिग को आत्महत्या पर मजबूर करने के आरोपी फरार, पीड़ित पक्ष पर डाल रहे समझौते को दबाव
Mewat News in Hindi

नाबालिग को आत्महत्या पर मजबूर करने के आरोपी फरार, पीड़ित पक्ष पर डाल रहे समझौते को दबाव
जल्ह आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा करते थाना प्रभारी तावडू वेदप्रकाश

नूंह जिले के तावडू उपमंडल के छारोड़ा गांव में नाबालिग किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर कीटनाशक पी लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के करीब 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई.

  • Share this:
नूंह जिले के तावडू उपमंडल के छारोड़ा गांव में नाबालिग किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर कीटनाशक पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के करीब 12 दिन बीत जाने के बाद भी आत्महत्या को मजबूर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई. इससे नाराज मृतका के परिजनों ने गुरुवार को डीएसपी तावडू अनिल कुमार से मुलाकात कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर फैसले करने का दबाव डालने का आरोप भी लगाया है. तावडू थाना प्रभारी वेदप्रकाश से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
विदित हो कि आरोपी सरपंच छारोड़ा के परिवार से संबंध रखते हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था. नामजद युवकों के विरूद् पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है लेकिन स्थिति नियंत्रण में है.

मामला दर्ज होते ही दोनों आरोपी भूमिगत हो गए हैं. पुलिस ने पीड़ित परिवार से शांति बनाये रखने तथा जल्द ही उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलायाहै .  मृतका के दादा ने बताया कि गत 3 नवंबर को उसके भतीजे की ससुराल में उसके सास व ससुर की मौत हो गई थी. पूरा परिवार वहां गया था. वहीं उनकी नाबालिग पोती अपने प्याज के खेत में रखवाली के लिए गई हुई थी. तब ही आरोपी मोहम्मद यूसुफ उर्फ इसब व मोहम्मद इखलास उर्फ छोटू गांव छारोड़ा उसे अकेली देख उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे.
जब उनकी पोती ने विरोध किया तो आरोपी मोहम्मद यूसूफ उर्फ इसब उसे जबरन खेत पर बनी एक झोपड़ी में खींचकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.किसी तरह वह  मौके से भागकर अपने घर पहुंची और उसने अपनी इज्जत व आरोपियों की हरकतों से तंग होकर घर में रखा कीटनाशक पी लिया. उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसे गंभीर हालत में शहीद हसन खां राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय नलहड़ में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.



मरने से पहले लड़की अपने परिजनों को सब कुछ बता गई. गत रविवार अल सुबह उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई. पीड़ित पक्ष के मुताबिक आरोपियों के खेत व मकान उनके खेत के साथ ही लगते हैं. उन्होंने आरोपियों पर लंबे समय से युवती को तंग करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें - कॉलेज की छात्रा से रचाया प्रेम विवाह, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

यह भी पढ़े - रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading