आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
Mewat News in Hindi

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
रणदीप सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि अहंकार विवेक खो देता है. सीएम अहंकारी हो गए हैं. उड़नखटोले में घूमने वाले खट्टर साहब को लोगों का आक्रोश नहीं दिखता.

  • Share this:
कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मेवात की राजधानी बड़कली चौक पर जन आक्रोश रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश की आजादी के समय से चली आ रही सभी बड़ी मांगों पर कांग्रेस सरकार बनते ही मोहर लगाने का भरोसा दिया. सुरजेवाला ने कहा कि देश के सबसे पिछड़े मेवात जिले के लोगों को पेयजल-सिंचाई के पानी की कमी नहीं रहने दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि घर-घर से लेकर हर खेत को पानी मिलेगा. यूनिवर्सिटी, रेल की मांग पूरी होगी. जिले के 50 हजार बेरोजगार हो चुके चालकों के लाइसेंस ट्रेनिंग लेकर तुरंत बहाल किये जाएंगे. उन्होंने पीएम मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर सीधा हमला करते हुए कहा कि वो टूट, झूठ, लूट की राजनीति करते हैं.

सुरजेवाला ने कहा कि अहंकार विवेक खो देता है. सीएम अहंकारी हो गए हैं. उड़नखटोले में घूमने वाले खट्टर साहब को लोगों का आक्रोश नहीं दिखता. धनबल, सत्ताबल के सहारे एक सीट तो जीती जा सकती है, लेकिन हरियाणा की 90 विधानसभा तथा 10 लोकसभा में कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज करेगी.



अबकी बार 400 पार के भाजपा के नारे पर रणदीप सुरजेवाला बोले कि डबल जुमलेबाज सरकार है. करीब 100 से भी अधिक जुमले हैं. 114 वायदे देश की जनता से भाजपा ने किये थे, जिनमें से एक भी पूरा नहीं हो सका.
ये भी पढ़ें:-

108 नंबर पर नहीं हुआ संपर्क, थ्री-व्हीलर में लाना पड़ा मरीज, रास्ते में ही दम तोड़ा

दीपेंद्र हुड्डा को रोकने के लिए रोहतक से सहवाग को उतारेगी BJP, कर्मचारियों को झटका

प्यार पर परिजनों का वार, रेस्टोरेंट में बैठे प्रेमी जोड़े की पिटाई CCTV में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज