नूंह: नाबालिग लड़की से रेप करने वाला आरोपी टीचर गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

नूंह: नाबालिग लड़की से रेप करने वाला आरोपी टीचर गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी टीचर

पीड़ित पिता ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) का काम करता है और उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. अध्यापक (Teacher) द्वारा उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा.

  • Share this:
नूंह. जिले के एक गांव नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी अध्यापक फजल को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी अध्यापक (Teacher) को गुरुवार शाम नूंह नगरपालिका समीप गिरफ्तार (Arrest) किया. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार नूंह कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद आरोपी को भोंडसी जेल भेज दिया. नूंह महिला थाना प्रभारी सुमन ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ 17 अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया. गुरुवार को सूचना पर पुलिस ने आरोपी को नूंह नगरपालिका समीप से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा कि आरोपी द्वारा लंबे समय से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इस बारे में किसी को बताने पर धमकी दी जा रही थी.

नाबालिग लड़की के पिता मुताबिक  बीबीपुर गांव का आरोपी मास्टर फजल हुसैन एक अध्यापक है, जो उसकी लड़की को बहला-फुसलाकर और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा. इतना ही नहीं किसी को बताने पर उसकी वीडियो वायरल करने और उसे और उसके परिवार को जान से मारने की भी लगातार धमकी देता रहा. जिससे उनकी लड़की के साथ लगातार शोषण करता रहा.

पीड़ित पिता ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर का काम करता है और उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. अध्यापक द्वारा उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया कि आरोपी लगातार उनकी लड़की को नशे की गोली देकर परिवार को भी चाय में पिलाने के लिए देता था और अपनी गाड़ी में रात को उनके कपड़े बदलवाकर नूंह स्थित एक स्कूल में ले जाता था और उसके साथ उसका रात भर शारीरिक शोषण करता था



केस वापस लेने का बनाया दबाव
बुधवार को पीड़ित पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ महिला थाने में आकर आरोपी को पकड़ने की गुहार लगाई. इतना ही नहीं पीड़ित लड़की ने कहा कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे डरा धमकाकर लगातार वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा है. जब उन्होंने उनके खिलाफ 17 अप्रैल को नूह के महिला थाने में मामला दर्ज कराया तो, तभी से आरोपी लगातार उन्हें डरा धमकाने के साथ-साथ मामला वापस लेने की बात कर रहा है.

वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी

पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म का व्यक्ति है. जिससे उन्हें लगातार धमकियां देकर उनका मामला वापस लेने की भी बात कर रहा है. इतना ही नहीं आरोपी उन्हें बदनाम करने की नियत से भी सोशल मीडिया पर उनकी अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दे रहा था.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा का अदालत को जवाब, Essential Services से जुड़े लोगों को मिलेगी अनुमति

सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना, बोले- शराब घोटाले की असलियत बेपर्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज