घर में अकेली पाकर महिला से बलात्कार, पीड़िता ने इंसाफ के लिए लगाई गुहार

महिला का पति कहीं बाहर गया हुआ था. उस समय घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 27, 2019, 5:14 PM IST
घर में अकेली पाकर महिला से बलात्कार, पीड़िता ने इंसाफ के लिए लगाई गुहार
सांकेतिक तस्वीर
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 27, 2019, 5:14 PM IST
हरियाणा में नूंह जिले के में अपने बच्चों के साथ घर में सो रही महिला के घर में घुसकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया. महिला का पति कहीं बाहर गया हुआ था. उस समय घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा. जब महिला का पति घर लौटा तो उसने सारी आपबीती उसे बताई. उसके बाद दंपति महिला थाना नूंह आया और लिखित शिकायत दी.

घटना को दो महीने बीत जाने के बाद भी मामले में पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. मामला बीते मार्च का है. आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. पीड़ित पक्ष के लोगों ने एसपी संगीता कालिया से सोमवार को मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है. बकौल, पीड़ित पक्ष एसपी नूंह ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.



बता दें कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने बिसराम पुत्र मनीराम निवासी हवननगर के खिलाफ घर में घुसकर बलात्कार कर जान से मारने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था. महिला और उसके परिजन इंसाफ के लिए करीब 2 माह से महिला थाने के चक्कर काट रही है. महिला पुलिस दूसरे कामों में व्यस्त होने की वजह से अभी घटना के बारे में कुछ नहीं बोल रही है. आरोपी घटना के बाद फरार बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवक की उतारी टोपी, जय श्री राम नहीं बोला तो पिटाई

ये भी पढ़ें-फैक्ट्री में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई 6 साल की बच्चे से रेप, आरोपी फरार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...