बंदूक के दम पर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि जब उसकी लड़की दसवीं कक्षा में गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. उसी समय से गांव का एक लड़का उसके साथ अश्लील हरकतें करता था.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 4:40 PM IST
बंदूक के दम पर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम
प्रतीकात्मक तस्वीर
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 4:40 PM IST
नूंह के जिले के मेवली गांव में एक लड़के की हरकतों से तंग आकर छात्रा द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नल्हड मेडिकल कालेज से पोस्टमार्टंम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. आकेड़ा पुलिस ने एक नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मेवली गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि जब उसकी लड़की दसवीं कक्षा में गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. उसी समय से गांव का एक लड़का उसके साथ अश्लील हरकतें करता था, जिसकी वजह से लड़की स्कूल कम जाने लगी और इसी के कारण फेल हो गई. बावजूद इसके लड़के ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

फरीदाबाद: अकाउटेंट रही महिला ने तांत्रिक पर लगाए रेप के आरोप

लड़के की हरकतों के बारे परिजनों को बताया, लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ. बाद में लड़की घर से गायब रहने लगी. जब लड़की की मां ने बारीकी से लड़की से पूछा तो उसने बताया कि करीब आठ माह पहले हथियार के बल पर आरोपी युवक ने उससे रेप किया. हद तो तब हो गई, जब लड़की की अश्लील वीडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देता रहा और कई बार रेप किया.

गत 14 अक्टूबर को जब लड़की के परिजन अपनी रिश्तेदारी में गए तो युवक ने लड़की पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डाला, जिसकी वजह से लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बिरादरी तौर पर भी बात को सुलझाने की पहल हुई, लेकिन बात नहीं बनी तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर मुश्ताक एवं अन्य दो लोगों सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा किया जा रहा है. जल्द ही मामले की तहकीकात कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...