Home /News /haryana /

नूंह: घर में अकेला पाकर महिला से रेप, आरोपी फरार

नूंह: घर में अकेला पाकर महिला से रेप, आरोपी फरार

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

महिला अपने घर में सो रही थी. पति किसी काम के चलते बाहर गया हुआ था. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति रात को महिला के घर में घुस गया. जब महिला को इस बारे में पता चला तो शोर मचाया.

पुन्हाना थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में बाहर है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार मामला 27 जनवरी रात साढ़े बजे का है. महिला अपने घर में सो रही थी. पति किसी काम के चलते बाहर गया हुआ था. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति रात को महिला के घर में घुस गया. जब महिला को इस बारे में पता चला तो शोर मचाया.

महिला के शोर मचाने पर व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात का अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने इस बारे में अपने पति को आपबीती बताई, जिसके बाद पति अगले दिन घर पहुंचा. 29 जनवरी को पीड़ित परिवार महिला थाना नूंह पहुंचा और पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. नूंह महिला थाना प्रभारी शुशीला का कहना है कि शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

गुरुग्राम: CCTV ने सुलझाई ढाई साल के मासूम की अपहरण की वारदात

पानीपत में 60 साल के बुजुर्ग का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

गोहाना में 9वीं कक्षा की छात्रा से रेप, सहेली के भाई पर लगा आरोप

Tags: Crime report, Haryana police, Mewat news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर