6 साल की मासूम को उठा कर ले गए 2 नाबालिग, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
Mewat News in Hindi

6 साल की मासूम को उठा कर ले गए 2 नाबालिग, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
प्रतिकात्मक तस्वीर

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पिनगवां पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें दबोचा.

  • Share this:
बेटी बचाने-बेटी पढ़ाने का नारा देने वाले प्रदेश में ही बेटियों का घर से बाहर निकलना दूभर हो रहा है. नुंह के पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में महज 6 साल की मासूम को गांव के ही दो नाबालिग युवक सुनसान जगह उठाकर ले गए और उसके साथ गलत काम किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पिनगवां पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें दबोचा. पीडित बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है. बच्ची का पुलिस ने मेडिकल भी करा लिया है.

4 साल की बच्ची से हैवानियत, पड़ोसी युवक ने बच्ची को अगवा कर किया रेप



जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम  दरिंदों ने मासूम के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में जब मासूम की हालत  बिगडने लगी तो आरोपित मासूम को छोड़कर फरार हो गए. जब इस मामले का मासूम के परिजनों को पता चला तो पिनगवां थाने में मामला दर्ज कराया.
छह साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा

इसके बाद पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करके बुधवार को अदालत में पेश कर दिया, जहां से उन्हें फरीदाबाद जेल भेज दिया गया. एसएचओ पिनगवां आनंद कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को शिकायत मिली, उन्होंने दोनों आरोपियों को पकड़ लिए. दोनों आरोपियों की उम्र करीब 15 वर्ष के आस पास बताई जा रही है.

जायदाद के लालच में बेटी ने कराई मां और तीन भतीजे-भतीजी की हत्या, गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading