ढाई साल की बच्ची से नाबालिग लड़के ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
Mewat News in Hindi

ढाई साल की बच्ची से नाबालिग लड़के ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
बच्ची से रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेवात. परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो पुलिस को शिकायत दी. पुलिस (Police) ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल (Medical) कराया.

  • Share this:
नूंह. जिले के तावडू थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी 15 वर्षीय नाबालिग लड़क़ा पीड़ित बच्ची का ही पड़ोसी (Neighbour) है. गुरुवार को आरोपी बच्ची को साइकिल पर बैठाकर खेतों में ले गया और वहां रेप की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल कराया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस की टीमें रात भर आरोपी की तलाश में जुटी रही, तब जाकर वह गिरफ्त में आ सका. मुख्य आरोपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है,  लेकिन बच्ची के परिजनों की पिटाई करने वाले आरोपी के दो परिजनों की पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह 11 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ा बच्ची को साईकिल पर बैठाकर कुछ दूरी पर खेतों में ले गया. काफी समय बाद जब परिजनों को बच्ची नहीं दिखी तो इधर-उधर तलाश किया. इस दौरान नाबालिग लड़क़ा बच्ची को साईकिल पर लाता हुआ दिखा.

बच्ची को देख दंग रह गए परिजन



परिजन बच्ची को रोते हुए और कपड़े खून से लथपथ देख दंग रह गए. इस दौरान नाबालिग लड़क़ा मौके से भाग गया. इस बात की शिकायत परिजन जब नाबालिग लड़क़े के परिजनों को देने पहुंचे तो दबंगई दिखाते हुए वो झगड़ा करने लगे. इस दौरान पीडि़त परिवार ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों ने मामले के बारे में अवगत कराया. पुलिस ने मामले पर तुंरत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल कराया.
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाए

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तमाम साक्ष्य जुटा लिए हैं. साथ ही साईकिल भी बरामद कर ली है. डीएसपी धर्मबीर सिंह तावडू ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी नाबालिग है,  इसलिए उसे जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश किया जायेगा. उसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा जायेगा. पुलिस को आशंका है कि नाबालिग आरोपी ने कुछ और इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- झज्जर: घर से बाहर घूमने निकले मासूम का अपहरण, दो छात्राएं भी हुईं गायब

ये भी पढ़ें:- 'हुड्डा को हरवाने के लिए दिग्विजय चौटाला को लड़वाया गया था लोकसभा चुनाव'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading