खाकी हुई शर्मशार, महिला सब इंस्पेक्टर ने ASI पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

News18 Haryana
Updated: January 11, 2019, 6:03 PM IST
खाकी हुई शर्मशार, महिला सब इंस्पेक्टर ने ASI पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज
(सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: January 11, 2019, 6:03 PM IST
नूंह जिले में खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. यहां कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी. कानून के इस रखवाले ने ऐसा घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है कि उसने पुलिस के काम व नाम को पूरी तरह से डूबा दिया. पुलिस की साफ छवि को कलंकित करने वाले इस पुलिसकर्मी के इस कारनामे से पुलिस प्रशासन में पूरी तरह से हड़कंप मचा दिया है.

नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला एसआई की शिकायत पर नूंह महिला थाना पुलिस ने गुरूवार को आरोपी एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

बता दें, कि नूंह में 2005 से 2015 तक तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ साढ़े तीन साल तक शादी का झांसा देकर एएसआई भंवरसिंह ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जून 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एक शिकायत एएसआई भंवर सिंह के पास आई. इस दौरान एएसआई भंवरसिंह ने संबंध बनाने का दबाव बनाया, साथ ही नौकरी खत्म करने डर भी दिखाया. इस दौरान एएसआई का घर पर आना-जाना हो गया.

29 सितंबर को एएसआई भंवरसिंह ने शादी के नाम पर गले में माला पहनाकर शारीरिक संबंध बनाए. लगातार नौकरी जाने का डर दिखाते हुए कई बार दुष्कर्म किया. इस बीच दिसंबर 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर का पलवल तबादला हो गया, लेकिन यहां भी एएसआई का आना-जाना लगा रहा. पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर पंचायत भी हुई.

27 अप्रैल 2018 को एएसआई ने फिर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो एएसआई भंवरङ्क्षसह ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली. 25 मई 2018 को पीड़िता को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई. इसके बाद पीड़िता ने 20 अगस्त को पुलिस को शिकायत दी. पुलिस को शिकायत देने के बाद शादी करने का आश्वासन दिया। जिसके चलते शिकायत वापस ली गई.

4 दिसंबर 2018 को आरोपी एएसआई ने कोई भी रिश्ता नहीं रखने की बात कह दी, जिसके बाद पीड़िता ने 9 जनवरी 2019 को नूंह महिला थाना पुलिस को एएसआई भंवर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. महिला थाना एसएचओ सुशीला देवी ने कहा कि शिकायत मिलते ही आरोपी एएसआई भंवर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी.

ये भी पढ़ें:-
Loading...

रेवाड़ी में अपहरण कर 10वीं की छात्रा से रेप, शिक्षक पर लगे आरोप

घर में घुसकर महिला के साथ रेप, पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगे आरोप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर