Home /News /haryana /

हरियाणा: 6.50 करोड़ रुपये की सिगरेट से भरे ट्रक की लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

हरियाणा: 6.50 करोड़ रुपये की सिगरेट से भरे ट्रक की लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में एक बदमाश

पुलिस गिरफ्त में एक बदमाश

Robbery of Cigarettes: पुलिस ने सिगरेट से भरे कंटेनर को बरामद करने के साथ-साथ कुंदन विश्वकर्मा सुतार पुत्र दिलीप विश्वकर्मा निवासी सिरोलिया देवास मध्य प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है.

नूंह. कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर सबरस गांव के समीप से करीब 5 दिन पहले हथियारों के बल पर चालक को बंधक बनाकर तकरीबन 6.50 करोड़ रुपए की सिगरेट से भरे हुए कंटेनर लूट (Loot) मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. सीआईए तावडू पुलिस ने सिगरेट (Cigarettes) से लदे ट्रक को माल सहित बरामद करने के अलावा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि लूट की वारदात में इस्तेमाल किए गए दो ट्रक व इनोवा गाड़ी के अलावा हथियारों के साथ – साथ अन्य लुटेरों को भी जल्द से जल्द दबोचा जा सके.

नूंह मुख्यालय डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि गत 8 अगस्त को पंजाब से तकरीबन 6.50 करोड रुपए की सिगरेट भरकर केएमपी के रास्ते से उत्तर प्रदेश की तरफ जाने वाले कंटेनर को बदमाशों ने दो ट्रक आगे लगाकर रुकवाया था. कंटेनर नंबर एनएल – 01- 3751 को रुकवा कर उसके चालक सुखविंदर सिंह मुल्तानी पुत्र वरियाम सिंह निवासी राजपूतान भोलाठ कपूरथला पंजाब को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर इनोवा गाड़ी में डालकर केएमपी रोड के साथ पहाड़ में फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में राकेश शर्मा पुत्र कैलाश शर्मा सबलपुरा अलवर राजस्थान की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि करोड़ों रुपए की लूट का मामला होने की वजह से पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह बिजारनिया ने इसे गंभीरता से लिया और कई टीमों का गठन कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. उसी का नतीजा है की सीआईए तावडू की टीम ने सिगरेट से भरे कंटेनर को बरामद करने के साथ-साथ कुंदन विश्वकर्मा सुतार पुत्र दिलीप विश्वकर्मा निवासी सिरोलिया देवास मध्य प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है.

आरोपी को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

जिस तरह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया उससे लगता है कि बदमाशों की संख्या कम से कम दर्जन भर के करीब है. इसके अलावा लूट के समय दो ट्रक व एक इनोवा गाड़ी के अलावा हथियारों को भी इस्तेमाल किया गया है. इसलिए करोड़ों रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने कुंदन विश्वकर्मा को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस को भरोसा है कि वह जल्द ही सिगरेट लूट के मामले में अन्य आरोपियों को भी दबोच लेगी. इसके अलावा लूट के समय वारदात में इस्तेमाल किए गए तीनों वाहनों व हथियारों को भी जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर