ट्रिपल तलाक बिल को जो लोग जायज नहीं ठहरा रहे वो हैं शैतान: RSS नेता

हाल ही में जोमैटो खाना प्रकरण मामले में बिना नाम लिए आरएसएस नेता इंद्रेश ने कहा कि कुछ लोग इस तरह का कार्य करते हैं जो गलत है.

News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:11 PM IST
ट्रिपल तलाक बिल को जो लोग जायज नहीं ठहरा रहे वो हैं शैतान: RSS नेता
आरएसएस नेता का बयान
News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 5:11 PM IST
सोहना बल्लभगढ़ रोड पर आरएसएस नेता इंद्रेश ने इंद्रेश वाटिका में पौधारोपण का शुभारंभ किया.इस मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगों को ट्रिपल तलाक बिल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा की शादी खुदा का बनाया हुआ तोहफा है जो लोग तोड़ते हैं या तोड़ने की कोशिश करते हैं उन्हें कयामत के दिन जवाब देना पड़ेगा साथ ही मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा के बारे में इंद्रेश ने इसे लोकतांत्रिक  करार दिया. ट्रिपल तलाक बिल को जो लोग जायज नहीं ठहरा रहे हैं वह इंसान नहीं शैतान है, जबकि समाज की एक कुरीति है जिसे महाशिवरात्रि के दिन नष्ट किया गया है.

आरएसएस नेता इंद्रेश ने कहा कि टीपू सुल्तान की जयंती को लेकर कर्नाटक में जिस तरह से कड़ा विरोध हो रहा है इससे साफ लगता है कि समाज में मॉब्लिंचिंग का नमूना है. यह कोई पहला मामला नहीं है. समाज में ऐसे मॉब लिंचिंग के कई  और नमूने है जो उत्तर प्रदेश और मेवात में देखने को मिलेंगे. कुछ लोग इसे मॉब लिंचिंग का हथियार बनाकर इस्तेमाल करते है. इतना ही नहीं राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनने देना भी लिंचिंग ही है सरकार इसको खत्म करने के लिए प्रयास कर रही है.

जोमैटो प्रकरण पर कही ये बात

हाल ही में जोमैटो खाना प्रकरण मामले में बिना नाम लिए आरएसएस नेता इंद्रेश ने कहा कि कुछ लोग इस तरह का कार्य करते हैं जो गलत है. स तरह के लोगों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग वह शैतान है जो धर्म मजहब के नाम पर लोगों को तोड़ते हैं.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...