• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • नूंह में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने दो महिलाओं समेत 4 को पकड़कर पुलिस को सौंपा

नूंह में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने दो महिलाओं समेत 4 को पकड़कर पुलिस को सौंपा

हरियाणा: यहां के नूंह में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

हरियाणा: यहां के नूंह में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

Haryana Sex Racket News: हरियाणा के नूंह के पास एक गांव में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाली दो महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. ग्रामीणों ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी.

  • Share this:

नूंह मेवात. हरियाणा में नूंह शहर से सटे शाहपुर नंगली गांव में सेक्स रेकेट का धंधा चलाने वाली दो महिलाओं सहित चार को गिरफ्तार किया है. इन्हें ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार 31 जुलाई की शाम को दो युवक वेश्यावृति के धंधे में लिप्त रुकैया के मकान में गए. इसके बाद बाहर आने पर गांव में किसी ग्रामीण के मकान जा घुसे. यहां एक 11 वर्षीय नाबालिग को दबोच लिया. नाबालिग के शोर मचाने पर परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे. आरोपी साकिर उर्फ कालू पुत्र खुशी निवासी गांव गवारका तावडू व सराफत अली पुत्र दाउद निवासी गांव बड़वा को पकड़ कर 112 नंबर पर फोन कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने वेश्यावृति में संलिप्त महिला रुकैया पत्नी निज्जर मोहम्मद व शाहिना पत्नी मुबीन को भी पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से गांव में उक्त दोनों महिलाएं बाहर से महिलाओं व युवतियों को लाकर वेश्यावृति का धंधा कराती थी. नशे में आने वाले लोग अंजान लोगों के घरों में रात के समय घुस जाते. इस बारे में पहले भी पुलिस को शिकायत दी लेकिन सुनवाई नहीं की. अब ग्रामीणों ने जिला हेड क्वार्टर डीएसपी सुधीर तनेजा के संज्ञान में मामला लाया. डीएसपी ने तुरंत टीम गठित कर उक्त धंधे में लिप्त महिलाओं व अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. ग्रामीणों ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस के सामने ही धमकी दी कि वह उनको देख लेगी. फिलहाल पुलिस ने उक्त आरोपियों पर शिकंजा कस लिया है.

डीएसपी सुधीर तनेजा ने कहा कि क्षेत्र में किसी तरह के गलत कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने मौके से दो महिलाओं व दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. मामले में खुलासा होने पर अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. डीएसपी ने कहा की जिले में होने वाली वेश्यावृत्ति पर उनकी पैनी नजर है. उन्होंने कहा कि इस घिनौनी हरकत को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर जिले में कहीं अन्य स्थान पर भी इस तरह की सूचना मिलती है, तो तुरंत पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज