अपना शहर चुनें

States

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

मृतक दुकानदार की फाइल फोटो
मृतक दुकानदार की फाइल फोटो

नशेड़ियों ने दुकान में शराब नहीं पीने देने का बदला उसकी जान लेकर लिया. घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब दुकानदार अकेला था.

  • Share this:
गढ़ी क्रेशर जॉन महेंद्रगढ़ में मेवात के कोराली गांव के एक दुकानदार को अपनी दुकान में शराब पीने से दो लोगों को रोकना महंगा पड़ गया. नशेड़ियों ने दुकान में शराब नहीं पीने देने का बदला उसकी जान लेकर लिया. घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब दुकानदार अकेला था. दुकानदार का नाम शब्बीर बताया जा रहा है, जो अपने भाई के साथ 8-10 वर्षों से गढ़ी क्रेशर जॉन महेंद्रगढ़ में मोटर रिपेयरिंग का काम करता था.

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के भाई शमीम पुत्र हसन मोहम्मद निवासी कोराली जिला नूंह ने कहा कि गत 1 जून को देर रात करीब साढ़े नौ बजे उसके भाई को लाठी, रॉड इत्यादि से विक्रम जेसीबी ऑपरेटर, मुनीम रवि श्री श्याम क्रेशर कंपनी ने शब्बीर की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे. जब वह अपने एक साथी के साथ दुकान पर पहुंचा तो दोनों आरोपी वहां से भाग गए, लेकिन पिटाई में लगी चोटों के कारण शब्बीर की मौत हुई.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस



महेंद्रगढ़ पुलिस ने हत्या की धाराओं के तहत मामला  दर्ज कर लिया है.  रविवार दोपहर को शब्बीर के शव का पोस्टमार्टम कराकर महेंद्रगढ़ पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया है. रविवार शाम तक शब्बीर  कोराली गांव पहुंच जायेगा.
ईद पर घर आने की थी तैयारी

शब्बीर, शमीम दोनों भाई ईद के पर्व पर कुछ कमाई कर एक-दो दिन में ही अपने गांव कोराली लौटने वाले थे. घर-परिवार के सदस्य और बच्चे नए कपड़ों इत्यादि का इंतजार कर रहे थे. रमजान में अब चंद दिन बचे हैं. कुछ दिन बाद मुसलमानों के सबसे बड़े पर्व ईद फितर की तैयारियां-खुशियां मनाई जा रही थी, लेकिन अचानक घर में शब्बीर की मौत की खबर से कोराली गांव में मातम पसरा है. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का ऐलान- नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

कैदी को हुआ महिला पुलिसकर्मी से एकतरफा प्रेम! असफल होने पर जेल में लगाई फांसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज