लाइव टीवी

तावड़ू नपा चुनाव: 19 लोगों ने वापस लिए नाम, अब 69 उम्मीदवार मैदान में

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 5, 2018, 11:34 PM IST
तावड़ू नपा चुनाव: 19 लोगों ने वापस लिए नाम, अब 69 उम्मीदवार मैदान में
उपमंडल अधिकारी कार्यालय में नाम वापसी प्रक्रिया.

मेवात (नूंह) जिले की तावड़ू नगर पालिका के 13 मई को होने जा रहे चुनावों के लिए 69 उम्‍मीदवार मैदान में हैं. शनिवार को नाम वापसी के अंतिम दिन 88 उम्‍मीदवारों में से 19 ने अपने नामांकन वापस ले लिए.

  • Share this:
हरियाणा में मेवात (नूंह) जिले के तावड़ू नगर पालिका चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए हैं. शनिवार को नामांकन वापसी के बाद अब 15 वार्डों के लिए कुल 69 उम्मीदवार मैदान में बचे हैं. वार्ड क्रमांक 8 और 14 में केवल दो-दो उम्मीदवार हैं, जबकि वार्ड नंबर 9 में सबसे ज्यादा यानी 9 उम्मीदवार आमने-सामने हैं.

राज्य चुनाव आयोग द्वारा 13 मई को तावड़ू नगर पालिका के चुनाव कराए जाएंगे. उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह मिलते ही शहर में तैयारियां शुरू हो गई हैं. राज्य चुनाव आयोग द्वारा चुनावों को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष ढंग से संपन्न करवाने के लिए प्रदीप गोदारा ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है.

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आदेशानुसार ऑब्जर्वर चुनाव प्रक्रिया के दौरान प्रत्याशियों द्वारा चुनाव में किए गए खर्च पर निगरानी करेंगे. राज्य चुनाव आयोग के आदेशानुसार चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न करवाने के लिए वे मतदान की प्रक्रिया के दौरान जिले में रहेंगे और अपनी समीक्षा रिपोर्ट राज्य चुनाव आयोग के पास भेजेंगे.

इन उम्मीदवारों ने वापस लिए नाम

वार्ड नंबर तीन से अंजना, राजरानी और गीता देवी, वार्ड नंबर चार से सबिता रानी, सुमन, संतोष और राजरानी, वार्ड नंबर पांच से नरेंद्र कुमार और वार्ड नंबर छह से जगत सिंह, वार्ड नंबर आठ से सुनीता, वार्ड नंबर 9 से कमलेश और धर्मवीर ने अपने अपने नामांकन पत्र वापस लिया है.

इसी तरह वार्ड नंबर दस से सुशील कुमार, वार्ड नंबर 11 से सुशीला वर्मा, वार्ड नंबर 12 से नीरज मित्तल और चिराग भारद्वाज, वार्ड नंबर 13 से पूजा ढल, वार्ड नंबर 15 से राजपाल और कृष्ण सहरावत ने अपना नामांकन पत्र वापस लिया है. वहीं वार्ड नं 1, 2, 7 व 14 से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र वापस नहीं लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2018, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...