लाइव टीवी

सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता और दूसरा बेटा गंभीर घायल

Kasim Khan | ETV Haryana/HP
Updated: March 19, 2018, 11:17 PM IST
सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता और दूसरा बेटा गंभीर घायल
अस्‍पताल में भर्ती जमील.

जमील अपने दोनों बेटों के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में खुशी-खुशी गए थे, लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि उनका लाडला बेटा साहिल उनका हमेशा के लिए रास्ते में ही साथ छोड़ जाएगा और छोटे बेटे सहित उन्‍‍‍‍‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा.

  • Share this:
हरियाणा के मेवात (नूंह) जिले में साकरस गांव से शादी समारोह से वापस अपनी बाइक पर अपने गांव गुलालता लौटते समय बाप और दो बेटे को बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसा उस समय हुआ जब तीनों बाइक साइड में खड़ी कर मोबाइल पर बात कर रहे थे. टक्‍कर में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीनों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा लाया गया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए नल्हड़ मेडिकल कालेज रैफर कर दिया. रास्ते में साहिल ने दम तोड़ दिया. जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है. घटना में करीब दस वर्षीय सलाउदीन और उसका अधेड़ उम्र के पिता जमील गंभीर रूप से
घायल हो गए, जिनका इलाज नल्हड़ मेडिकल कालेज में चल रहा है. तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं.

गुलालता गांव में सड़क हादसे की खबर पता चली तो परिवार में मातम पसर गया. हादसे के बाद बोलेरो लेकर चालक फरार हो गया. जमील अपने दोनों बेटों के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में खुशी-खुशी गए थे, लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि उनका लाडला बेटा साहिल उनका हमेशा के लिए रास्ते में ही साथ छोड़ जाएगा और छोटे बेटे सहित उन्‍‍‍‍‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा.

मृतक का पोस्टमार्टम नूंह सीएचसी से कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक और बोलेरो की तलाश शुरू कर दी है. हादसे की खबर के बाद अस्पताल में भी भारी भीड़ जमा हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2018, 11:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...