लाइव टीवी

मुख्‍यमंत्री का बयान सौतेले व्‍यवहार का परि‍चायक : आफताब अहमद

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 8, 2018, 1:44 PM IST
मुख्‍यमंत्री का बयान सौतेले व्‍यवहार का परि‍चायक : आफताब अहमद
मीडिया से चर्चा करते हुए चौधरी आफताब अहमद.

हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद का कहना है कि मुख्‍यमंत्री का नमाज संबंधी बयान साफ दर्शाता है कि वे समाज के एक वर्ग के साथ ऐसा सौतेला व्यवहार कर रहे हैं.

  • Share this:
हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने सोमवार को नूंह (मेवात) में जिला कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के केवल मस्जिद व ईदगाह में ही नमाज़ अदा किए जाने संबंधी बयान की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि ये बयान साफ दर्शाता है कि मुख्यमंत्री केवल समाज के एक वर्ग के साथ ऐसा सौतेला व्यवहार कर रहे हैं.

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि ऐसे बचकाने बयानों से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ता है, लेकिन मेवात सहित पूरे हरियाणा में हमेशा प्यार, प्रेम व भाईचारा रहा है और आगे भी बना रहेगा. उन्‍होंने कहा कि भाजपा की खट्टर सरकार आने वाले रमजान के पवित्र महीने में पूर्व की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर लोगों को बिजली-पानी की सुविधा मुहैया कराए.

पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा ने पिछले तीन रमजानों में मेवात की घोर अनदेखी की है. हम मांग करते हैं कि प्रदेश सरकार लोगों की जरूरतों का विशेष ध्यान इस महीने में रखे. चौधरी आफ़ताब अहमद ने कहा कि प्रदेश से भाजपा की खट्टर सरकार का सफाया तय है और इनेलो का बचा-खुचा वजूद भी अब खत्म होना निश्चित रूप से तय है. प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की बनने जा रही है.

अलीगढ़ के रास्‍ते कर्नाटक पहुंचना चाहती है भाजपा

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि जब भी कोई चुनाव आता है, तो भाजपा जनता का ध्यान वास्तविक मुद्दे जैसे विकास, बिजली, पानी, भ्रष्टाचार से हटाकर जिन्ना, टीपू सुल्तान, पद्मावती पर ले आती है. अब भाजपा अलीगढ़ के रास्ते कर्नाटक पहुंचना चाहती है.

इनेलो-बसपा गठबंधन भाजपा को फायदा पहुंचाने का ठगबंधन
हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन मात्र एक ठगबंधन है, जिसका मकसद भाजपा को फायदा पहुंचाना है. पहले भी 1998 में इनका गठबंधन हुआ था, लेकिन चुनाव नतीजे आने से पहले ही इनेलो गठबंधन तोड़कर भाजपा की गोद में जा बैठी थी. इनेलो भाजपा की बी टीम है. दलित समुदाय इनके बहकावे में नहीं आएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2018, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...