Assembly Banner 2021

स्वामी धर्मदेव महाराज ने मांगे नोक्षम के लिए वोट, बोले- प्रदेश में दूसरी बार बनने जा रही BJP की सरकार

'वंशवाद की राजनीति से पढ़े-लिखे युवा ही दिला सकते हैं छुटकारा'

'वंशवाद की राजनीति से पढ़े-लिखे युवा ही दिला सकते हैं छुटकारा'

स्वामी धर्मदेव महाराज ने कहा जिस तरह लोकसभा में 8 सीटों की उम्मीद कर रहे थे और जनता ने 10 की 10 सीटें जिताकर भाजपा को दी. ठीक उसी तरह 75 सीट की जो उम्मीद की जा रही है, उससे भी अच्छे नतीजे सामने आने से इनकार नहीं किया जा सकता.

  • Share this:
नूंह. महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज हरि मंदिर आश्रम पटौदी के संचालक ने को पुन्हाना से भाजपा प्रत्याशी नोक्षम चौधरी (Noksham Chaudhary) के लिए लोगों से वोट की अपील की. स्वामी धर्मदेव (Swambi Dharamdev) ने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जैसा प्रधानमंत्री (Prime Minister) तथा प्रदेश को मनोहर लाल जैसा मुख्यमंत्री नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा जिस तरह लोकसभा में 8 सीटों की उम्मीद कर रहे थे और जनता ने 10 की 10 सीटें जिताकर भाजपा को दी.

ठीक उसी तरह 75 सीट की जो उम्मीद की जा रही है, उससे भी अच्छे नतीजे सामने आने से इनकार नहीं किया जा सकता. स्वामी धर्मदेव महाराज ने कहा कि हरियाणा में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. वे भाजपा के उम्मीदवारों के लिए पूरे प्रदेश भर में जाकर मतदाताओं से वोट की अपील कर रहे हैं.

काबिल उम्मीदवार को दिल खोलकर वोट दें



स्वामी धर्मदेव महाराज ने कहा कि नोक्षम चौधरी विलायत से पढ़ कर आई है. ऐसे काबिल उम्मीदवार को जनता को दिल खोलकर वोट देने चाहिए. वंशवाद की राजनीति से पढ़े-लिखे युवा ही छुटकारा दिला सकते हैं. स्वामी धर्मदेव ने कहा की हरियाणा में भाजपा की लहर चल रही है. केंद्र व राज्य सरकार ने जो काम पिछले 5 सालों में किए हैं, उन्हें जनता पसंद कर रही है, इसीलिए भाजपा सरकार बनाने में कामयाब होगी.
भाजपा प्रत्याशी नोक्षम चौधरी


जनता का मिल रहा भरपूर प्यार

पुन्हाना से भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने कहा स्वामी धर्मदेव महाराज जैसे संत, महापुरुष उनको आशीर्वाद दे रहे हैं, बल्कि उनके लिए जनता से वोट की अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे महापुरुषों के आशीर्वाद और सहयोग से वह चुनाव जरूर जीतेंगे. नोक्षम चौधरी ने कहा की जनता का उन्हें भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है. चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे उनको जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

यह भी पढ़ें-BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज