34 लाख की लूट मामले में टटलू गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, 4 दिन की पुलिस रिमांड पर

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

लोगों ने पीड़ित को बताया कि उनके पास दस सोने की ईंट हैं, जो उन्हें खुदाई के दौरान मिली. इस बीच फोन पर सौदा 35 लाख रुपए में तय हुआ.

  • Share this:
लघु सचिवालय परिसर में बीते माह सोने की नकली ईंट देकर पंजाब के व्यक्ति से 34 लाख रुपये की लूट मामले में तावडू सीआइए पुलिस ने दो बदमाशों को शनिवार शाम नूंह-शिकरावा रोड पर भादस मोड़ से स्विफ्ट गाड़ी से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. बदमाश मुबीन नगीना के वार्ड नंबर पांच का रहने वाला है, जबकि मुबारिक नगीना खंड के खुशपुरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस ने बदमाशों को रविवार कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस बदमाशों से मामले से जुड़े अन्य बदमाशों और लूट की राशि का पता लगा रही है. बता दें, कि बदमाशों ने वारदात को जिला सचिवालय नूंह में अंजाम दिया था.

बदमाशों ने पीड़ित युवक को पंजाब से नूंह सचिवालय बुलाया और नकली सोने की ईंट देकर 34 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. पंजाब के माहौली जिले के त्रिसाला जकरपुर मौहल्ला निवासी राजेश बल्ला पुत्र रमेश बल्ला के पास कुछ समय पहले नूंह से सोने की ईंट बेचने का फोन आया. जिन्होंने अपना नाम इमरान और चीमन निवासी नूंह बतााया.



उक्त लोगों ने पीड़ित को बताया कि उनके पास दस सोने की ईंट हैं, जो उन्हें खुदाई के दौरान मिली. इस बीच फोन पर सौदा 35 लाख रुपए में तय हुआ. बीते 14 नवंबर को राजेश बल्ला 34 लाख रुपए लेकर नूंह पहुंचा. बदमाशों ने फोन कर जिला सचिवालय नूंह बुलाया. यहां करीब चार बदमाशों ने नकली सोने की ईंट देते हुए अवैध हथियार के बल पर 34 लाख रुपए लूट लिए.
गत 23 नवंबर को पीड़ित ने नूंह पुलिस को शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. तावडू सीआइए प्रभारी वेदप्रकाश ने बताया कि पुलिस अन्य बदमाशों का पता लगा रही है. लूट की राशि बरामद करने में पुलिस जुटी है. जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज