8 वर्षीय बेटी को गोली मारने वाला पिता गिरफ्तार, विरोधियों को नीचा दिखाने के लिए रची थी साजिश

नूंह (मेवात) जिले में 8 साल की बेटी के पैर में गोली मारने वाले बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोली मारने के बाद आरोपी पिता ने 3 लोगों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया था.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 6, 2019, 4:19 PM IST
8 वर्षीय बेटी को गोली मारने वाला पिता गिरफ्तार, विरोधियों को नीचा दिखाने के लिए रची थी साजिश
8 वर्षीय बेटी को गोली मारने वाला पिता गिरफ्तार
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 6, 2019, 4:19 PM IST
हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले में 8 साल की बेटी के पैर में गोली मारने वाले बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोली मारने के बाद आरोपी पिता ने 3 लोगों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया था. अपने विरोधियों को नीचा दिखाने के मकसद से अपनी ही 8 साल की बेटी के पैर में गोली मार दी थी. बहरहाल, आरोपी पिता को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मामला पुन्हाना खंड के गांव खजूरी कलां का है. वहीं पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पिनगवां थाना प्रभारी समसुदीन ने बताया कि खजूरी कलां निवासी शरीफ ने 31 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि गांव के 3 लोगों ने उसकी 8 वर्षीय बेटी मोहीमा पर देसी कट्टा से जानलेवा हमला करते हुए उसके पैर में गोली मार दी है. शिकायत के आधार पर हक्कू पुत्र हमीदा, फारुख ओर मुबीन समेत 3 लागों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रयास करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था. इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की गई, तो जांच में पाया गया कि गांव में कुछ लोगों से लंबे समय से उसकी रंजिश चल रही है. आपसी रंजिश के चलते मोहीमा के पिता शरीफ ने गांव के जंगल में ले जाकर अपनी बेटी के पैर में गोली मार दी थी. इसके बाद पड्यंत्र रचते हुए गांव के 3 लोगों को मामले में फंसा दिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 31 दिसंबर 2018 को गांव खजूरी कलां में शरीफ वर्सेस शहाबुद्दीन मैं किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था, जिसमें एक तरफ से 18 और दूसरी तरफ से 8 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन शरीफ की तरफ से कमजोर मुकदमा दर्ज होने से उसने षड्यंत्र के तहत इस घटना को अंजाम दे दिया.

पुलिस आरोपी पिता शरीफ के खिलाफ अपराधिक षड्यंत्र रचने और झूठा मामला दर्ज करने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं मामले में पिनगवां थाना प्रभारी समसुदीन के मुताबिक आरोपी पिता शरीफ को कोर्ट में पेश करने के बाद 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. ताकि उससे पूछताछ के दौरान घटना में प्रयोग किए गए देसी कट्टे को बरामद किया जा सके. इसके साथ ही घटना में अन्य लोगों के शामिल होने का भी खुलाशा हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: दीपेन्द्र हुड्डा का BJP को चैलेंज, रोहतक से लडूंगा, कितनी ही ताकत लगा लो 

ये भी देखें:- PHOTOS: फरीदाबाद में मृत बाज के शरीर में बंधा मिला ट्रांसमीटर, जांच में जुटी पुलिस
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार