अतिथि बनकर घर में घुसा शिक्षक और विवाहिता को बना लिया हवस का शिकार

नूंह मेवात जिले के नगीना ब्लॉक के एक गेस्ट टीचर ने एक घर में रात में पनाह मांगी और फिर रात में घर में रहने वाली विवाहिता से दुष्कर्म किया. पुलिस अभी उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 10:43 AM IST
अतिथि बनकर घर में घुसा शिक्षक और विवाहिता को बना लिया हवस का शिकार
दुष्कर्म पीड़िता ने सुनाई आपबीती
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 10:43 AM IST
नूंह जिले के नगीना ब्लॉक के एक गेस्ट टीचर के खिलाफ सोहना थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. सोहना थाना क्षेत्र की शादीशुदा पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके मायके में ही उसके साथ गेस्ट टीचर ने बलात्कार किया. नगीना ब्लॉक के गांव की महिला करीब 5 साल से सोहना ब्लॉक के एक गांव में पति के साथ रह रही थी. गत माह 23 जून को गांव मरोड़ा का गेस्ट टीचर इस्लाम पीड़िता के मायके पहुंचा. पीड़ित महिला ने बताया कि इस्लाम घर पर आकर कहा कि वह दिल्ली से आ रहा है और कल सुबह चला जाएगा. इसके बाद रात में वह उसी के यहां रुक गया. रात इस्लाम ने आवाज लगाई - आपकी भैंस खुल गई है. पीड़ित महिला भैंस को बांधकर अपने कमरे में जाने लगी तो इस्लाम ने हाथ पकड़ कर उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

न्याय की गुहार लगाता पीड़िता एवं उसका परिवार


अभी नहीं हुई गिरफ्तारी, पीड़िता के परिवार को दी जा रही धमकी 

पीड़ित महिला ने परिवार वालों को आपबीती बताई तो उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ सोहना थाने में दुष्कर्म शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए, आरोपी की तलाश शुरू कर दी. आरोपी अपने ही गांव के सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर है और एक हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुक रखता है. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कहा है कि उस पर समझौते के लिए दबाव डाला जा रहा है. हद तो यह हो गई है कि आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी देने लगे हैं. पीड़ित महिला इन दिनों मायके को छोड़ अपनी ससुराल में रह रही है. मामले में कार्रवाई सोहना पुलिस को करनी है और पीड़ित महिला की ससुराल नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव में है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद ने विधायक का भाषण रुकवाया

पार्टी में महिला कर्मचारी से की थी अश्लील हरकत, FIR दर्ज
First published: July 29, 2019, 8:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...