'डाक पार्सल' ले जा रहे ट्रक को हथियार बंद बदमाशों ने लूटा
Mewat News in Hindi

'डाक पार्सल' ले जा रहे ट्रक को हथियार बंद बदमाशों ने लूटा
लूटा गया ट्रक

बदमाश ने चालक और परिचालक को पुन्हाना के पास छोड़कर बदमाश कैंटरा को मामलिका गांव में ले गए. चालक ने किसी तरह मालिक को फोन कर जानकारी देकर पिनगवां थाना पुलिस को सूचना दी.

  • Share this:
नूंह में नगीना-होडल रोड स्थित शाहचौखा गांव समीप हथियारबंद पांच बदमाशों ने बुधवार रात साढ़े बारह बजे डाक पार्सल कैंटरा को लूटने की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पांच घंटे बाद पुलिस ने कैंटरा बरामद कर लिया. पुलिस ने इस मामले में पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल बदमाशों को पता नहीं लग पाया है.

बुधवार रात साढ़े नौ बजे गुड़गांव से लखनऊ जा रहा डाक पार्सल कैंटरा शाहचौखा गांव स्थित नहर पर पहुंचा तो इनोवा गाड़ी सामने आकर रूकी. इनोवा गाड़ी से पांच अज्ञात बदमाश हथियार सहित उतरे. कैंटरा गाड़ी के चालक महाजन गांव शेखपुर पीपरी जिला आजमगढ़ (यूपी) और परिचालक दिलीप कुमार निवासी सुलतानपुर (यूपी) के साथ मारपीट करते हुए इनोवा गाड़ी में बैठा लिया और आसपास इलाके में घुमाते रहे.

रेवाड़ी में हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत



सुबह चार बजे बदमाश ने चालक और परिचालक को पुन्हाना के पास छोड़कर बदमाश कैंटरा को मामलिका गांव में ले गए. चालक ने किसी तरह मालिक को फोन कर जानकारी देकर पिनगवां थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते छानबीन करते हुए मामलीका गांव से कैंटरा बरामद कर लिया.
ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

पुलिस ने कैंटरा गाड़ी में रखा करीब 30 लाख का डाक पार्सल का सामान भी बरामद कर लिया. पीड़ित चालक महाजन ने पुलिस को बताया बदमाशों हथियार व चाकू लगाकर में जेब में रखे करीब चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिये और जान से मारने की धमकी देकर कैंटरा लूट लिया. पिनगवां थाना एसएचओ आनंद कुमार ने कहा कि कैंटरा गाड़ी के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आइपीसी की धारा 395, 397, 364ए और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है, जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading