लाइव टीवी

OLX के जरिये लूटने वालों से भिड़े पीड़ित, बचा लिए दो लाख रुपए
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 5:11 PM IST
OLX के जरिये लूटने वालों से भिड़े पीड़ित, बचा लिए दो लाख रुपए
लूट का गिरफ्तार आरोपी अजहरुद्दीन.

गुरुप्रसाद और गौतम निवासी कर्नाटक ने OLX पर एक्सयूवी 500 गाड़ी का विज्ञापन देखा और सस्ती गाड़ी का लालच उन्हें नूंह के झारपूड़ी गांव तक ले आया. यहां आरोपियों ने उन्हें देसी तमंचे की नोक पर लूट लिया.

  • Share this:
OLX पर सस्ती गाड़ी बेचने का विज्ञापन देकर दूरदराज के राज्यों के लोगों को लूटने का मामला पुलिस सख्ती के बावजूद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मेवात जिले के पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत झारपूड़ी गांव का है, जहां गत शुक्रवार को बदमाशों ने हथियार के दम पर कर्नाटक के रहने वाले दो लोगों से मोबाइल फ़ोन, सोने की चेन और कपड़ो से भरा बैग लूट लिया, लेकिन बहादुरी दिखाते हुए कर्नाटक के गुरुप्रसाद और गौतम ने दो लाख रुपए की नकदी को बदमाशों से झड़प के बाद बचा लिया और पिनगवां थाने में पहुंचकर अपनी सारी आपबीती सुनाई.

पिनगवां पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी अजहरुद्दीन पुत्र वशीद निवासी फ़ाहरी राजस्थान को दबोच कर उसके कब्जे से कपड़ों से भरा बैग और सोने की चेन बरामद कर ली है, लेकिन पुलिस को अभी लूटे गए मोबाइल और मामले में नामजद दो अन्य बदमाश मुश्ताक और आसू निवासी झारपूड़ी की तलाश है.

पुलिस पकड़े गए बदमाश अजहरुद्दीन को दो दिन के रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है. अभी तक तीन बदमाशों के नाम तो पुलिस को पता चल चुके हैं, लेकिन कुछ और नाम सामने आने से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही.

पुलिस के मुताबिक गुरुप्रसाद और गौतम निवासी कर्नाटक ने OLX पर एक्सयूवी 500 गाड़ी का विज्ञापन देखा और सस्ती गाड़ी का लालच उन्हें नूंह के झारपूड़ी गांव तक ले आया. कर्नाटक से दिल्ली एयरपोर्ट तक हवाई जहाज से और एयरपोर्ट से केआर मंगलम यूनिवर्सिटी सोहना तक उन्हें टैक्सी से बुलवाया गया. यहां मुश्ताक और आसू गाड़ी लेकर उनका इंतजार कर रहे थे और अजरुद्दीन लगातार कर्नाटक वालों से मोबाइल से संपर्क में था.

झारपूड़ी गांव के समीप लाकर उन्हें देसी तमंचे की नोक पर लूट शुरू कर दी. बदमाश ज्यादा थे, तो शरीर से मजबूत कर्नाटक के दो लोगों ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों पर टूट पड़े. इसी बहादुरी के दम पर उन्होंने बड़ी लूट की वारदात को बचा लिया. पिनगवां थाना में कार्यरत एसआई बीर सिंह ने बताया कि आरोपियों के नाम सामने आ चुके हैं. जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2018, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर