शर्मनाक: युवक के साथ कुकर्म कर VIDEO किया वायरल, पीड़ित ने की आत्महत्या
Mewat News in Hindi

शर्मनाक: युवक के साथ कुकर्म कर VIDEO किया वायरल, पीड़ित ने की आत्महत्या
मेवात में एक युवक के साथ चार लोगों ने कुकर्म किया है. (फाइल फोटो)

मृतक ने सुसाइड नोट (Suicide note) में लिखा है कि उसकी कंपनी में वार्ड ब्वॉय सगीर, सऊद, जमशेद और अनीस उसके साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो (Video) बनाकर वायरल भी कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 5:20 AM IST
  • Share this:
नूंह (मेवात). हरियाणा (Haryana) के मेवात में (Mewat) पूरे राज्य को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां पर कई युवकों ने एक 31 वर्षीय युवक के साथ कुकर्म किया और इसका वीडियो (Video) भी बना लिया. इसके बाद आरोपी महीनों तक मृतक से पैसे लेते रहे, लेकिन जब वह पैसे नहीं दे पाया तो उसके वीडियो को वायरल कर दिया. इस पर युवक ने शर्म के कारण नशीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली.

मृतक नल्हड में एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता था. वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी भी उसी कंपनी में काम करते थे. मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक ने अपने ऊपर हुए जुल्म के बारे में लिखा है. हालांकि इस सुसाइड नोट को अभी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

सुसाइड नोट में लिखी हैवानियत की कहानी
मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह नल्हड में एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड और वार्ड ब्वॉय सगीर, सऊद, जमशेद और अनीस के साथ तैनात था. तभी एक रात चारों ने मिलकर उसके साथ कुकर्म किया. आरोपियों का जी इतने में भी नहीं भरा तो उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड और वार्ड ब्वॉय मृतक से पैसे की डिमांड करने लगे.
इस पर पीड़ित युवक ने कई बार बदनामी के डर से आरोपियों को पैसे भी दिए. लेकिन बार-बार पैसे की मांग पूरी न करने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़ित ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने इसकी शिकायत अपनी कंपनी की मुखिया से की. इसके बाद मृतक के साथ चारों आरोपियों को कंपनी से बाहर कर दिया गया. लेकिन कुछ समय बाद सभी को दोबारा से रख लिया गया.



कंपनी ने परिजनों को बेज्जत कर भगाया
इस पर जब 28 अक्टूबर 2019 को मृतक की कंपनी की निदेशक से इस मामले पर बात करने जाती है तो निदेशक ने मृतक की मां और परिजनों को अपमानित करके वहां से भगा दिया. इससे परेशान होकर मृतक ने नशीला पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. शिकायत के बाद पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज निदेशक, सगीर, सऊद, जमशेद और अनीश की वजह से मृतक ने आत्महत्या की है.

थाना प्रभारी ने यह बताया
सिटी थाना प्रभारी नूह जगराम ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: इंदिरा कैनाल में आई 20 फीट चौड़ी दरार, धान, सरसों व गेहूं की फसल बर्बाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज