नूंह में दर्दनाक हादसा: सड़क क्रॉस कर रहे 3 दोस्तों को ट्रक ने मारी टक्कर, तीनों की मौत
Mewat News in Hindi

नूंह में दर्दनाक हादसा: सड़क क्रॉस कर रहे 3 दोस्तों को ट्रक ने मारी टक्कर, तीनों की मौत
नूंह में दर्दनाक सड़क में तीन दोस्तों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. इस हादसे की खबर से क्षेत्र में मातम पसर गया.

  • Share this:
नूंह. जिले के तावडू उपमंडल के अंतर्गत सोहना-तावडू रोड पर खरखड़ी मोड के नजदीक एक ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की दर्दनाक मौत (Death) होने का मामला सामने आया है. ट्रक चालक मौके से फरार है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम (Postmortem) कराकर परिजनों को सौंप दिया है और  अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार भाजलाका निवासी मुफीद पुत्र इसब ने बताया कि गत 4 जुलाई की देर शाम करीब साढ़े 9 बजे निजी काम करके सोहना से अपने गांव लौट रहा था. जब वह खरखड़ी मोड के नजदीक पहुंचा तो तीन युवक सड़क क्रॉस कर रहे थे, जिनको तावडू की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ हादसा



उन्होंने बताया कि मृतक वसीम पुत्र अब्दुल अजीज और राहुल पुत्र शेर मोहम्मद उनके गांव भाजलाका निवासी हैं, जबकि उनका साथी मुर्तजा पुत्र रजाक गांव सुनारी थाना तावडू निवासी है. यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है. मुफीद ने बताया कि उन्होंने ट्रक का नंबर नोट कर पुलिस को  बता दिया है.
ट्रक चालक फरार

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. इस हादसे की खबर से क्षेत्र में मातम पसर गया. मृतकों के परिजन जैकम व शौकत ने बताया कि सभी मृतक युवक एक दूसरे के नजदीकी साथी थे और गांव भूतलाका से अपने एक साथी के कार्यक्रम से लौट रहे थे. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर  परिजनों को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन मीडिया के सामने आने से तावडू पुलिस कतरा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज