अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: नूंह में ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

नूंह में सड़क हादसा.
नूंह में सड़क हादसा.

महिला एवं उसके दो बच्चे ट्रैक्टर (Tractor) के नीचे आ गए और तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 2:17 PM IST
  • Share this:
नूंह. हरियाणा के नूंह जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसा पुन्हाना उपमंडल के जाख गांव के समीप हुआ. जहां ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिससे बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. मरने वालों में महिला एवं उसके दो बच्चे शामिल हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम जमालगढ़ गांव का एक परिवार बाइक पर सवार होकर गंगवानी गांव से जमालगढ़ की तरफ जा रहा था. उसी समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे महिला एवं उसके दो बच्चे ट्रैक्टर के नीचे आ गए और तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस को दी हादसे की सूचना



हादसे के बारे में आसपास के गांव के लोगों को पता चला तो वहां भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार बताया जा रहा है. देर रात होने की वजह से बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.
गांव में मातम पसरा

जमालगढ़ गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की जान जाने से गांव में मातम पसरा है. ज्ञात रहे कि इससे ठीक 2 - 3 दिन पहले ही इसी गांव के एक पनीर व क्रीम ले जाकर यूपी के मथुरा इत्यादि शहरों में बेचने वाले व्यक्ति की पुलिस द्वारा गोली मारने में मौत हो गई थी. गांव के लोग अभी उस घटना को भूल भी नहीं पाए थे कि चंद घंटे बाद ही दोबारा बड़े हादसे ने गांव के लोगों को झकझोर कर रख दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज