मोदीजी बौखलाहट में कर रहे ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग : टीकाराम जूली

राजस्थान सरकार के श्रम राज्यमंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) टीकाराम जूली ने कहा कि जब से प्रिंयका गांधी वाड्रा को राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी मिली है, तब से बीजेपी नेताओं की नींद उड़ी हुई है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 9, 2019, 2:58 PM IST
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 9, 2019, 2:58 PM IST
हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले पहुंचे राजस्थान सरकार के श्रम राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) टीकाराम जूली  ने कहा कि राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी. उन्होंने कहा कि जिस राज्य से पिछले लोकसभा चुनाव में एक भी सीट ने कांग्रेस नहीं दी थी, वहां इस बार बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा. साथ ही दावा किया है कि इस बार राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

टीकाराम ने कहा कि जिन तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार आई है, वहां पर कांग्रेस की लहर चल रही है. अब लोकसभा चुनाव में भी एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत होगी. बीजेपी के 'अब की बार 400 पार' पर टीकाराम जूली ने कहा कि सपने देखना कोई बुरी बात नहीं है.



वहीं टीकाराम जूली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तीन राज्यों में मिली हार के कारण मोदी जी बैखलाहट दिखा रहे हैं. इसलिए कभी ईडी, तो कभी सीबाआई का दुरुपयोग कर रहे हैं. कभी वाड्रा जी पर कार्रवाई करने की बात करते हैं, पर राफेल घोटाले में कुछ नहीं बोल रहे.

जूली ने कहा कि जब से प्रियंंका गांधी वाड्रा को पार्टी में  राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी मिली है, तब से बीजेपी नेताओं की नींद उड़ी हुई है. प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस मजबूत होगी. टीकाराम जूली ने कहा कि हमने सत्ता में आते ही किसानों का कर्ज माफ किया. इसके अलावा बेरोजगारी भत्ता, दिव्यांग पेंशन बढ़ाने के अलावा कई प्रकार की पेंशन राजस्थान सरकार ने बढ़ाने का काम किया है.

राजस्थान के श्रम राज्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ही सभी को साथ लेकर चल सकती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो वादे चुनाव में किए थे, उनमें से किसी भी वादे पर पार्टी खरी नहीं उतरी. अब जनता बीजेपी की असलियत पहचान चुकी है. बीजेपी का जिस तरह तीन राज्यों से सफाया कर दिया, ठीक उसी तरह केंद्र से भी सफाया हो जाएगा.

गौरतलब है कि सर्वजातीय विवाह सम्मेलन वेलफेयर समिति के 8वें सामूहिक विवाह सम्मेलन पिनगवां में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जूली ने ये बातें कही. वहीं उन्होंने कहा कि अमीरों को भी अपनी बेटियों की शादी सामूहिक विवाह सम्मेलन में करानी चाहिए.

ये भी पढ़ें:- मेवात: शादी का विरोध करने पर बदमाशों ने मां-बेटी पर तेल डाल कर लगाई आग
Loading...

ये भी पढ़ें:- गोमांस बेचने के आरोपी को मल खिलाने का आरोप, हाईकोर्ट ने DGP से मांगा जवाब
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार