जीजा ने शांत कराना चाहा झगड़ा, तो पति ने पत्नी बोला तलाक, तलाक, तलाक…
Mewat News in Hindi

जीजा ने शांत कराना चाहा झगड़ा, तो पति ने पत्नी बोला तलाक, तलाक, तलाक…
ट्रिपल तलाक देने वाला पति गिरफ्तार

शिकायतकर्ता पत्नी ने पुलिस (Police) को बताया कि उसकी शादी Marriage वर्ष 2014 में मुस्लिम रीतिरिवाज अनुसार हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका और उसके पति का कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था

  • Share this:
नूंह. पति-पत्नी के झगड़े में करीब चार माह पहले जीजा के बीच बचाव मामले की वजह से अपनी जीवन संगिनी को तलाक-तलाक-तलाक कहने वाला पति अब सलाखों के पीछे पहुंच चुका है. पिनगवां पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार (arrest) करने में सफलता प्राप्त की है. आरोपी पति को कोर्ट (Court) में पेश करने की पुलिस तैयारी कर रही है. पति के गिरफ्तार होने से पत्नी सहित उसके परिजनों ने राहत की सांस ली है.

बता दें कि जीजा ने मियां-बीबी का झगड़ा शांत कराने के लिए बीच बचाव किया था. इसी बात से महिला का पति आग बबूला हो गया और गुस्से में पत्नी को तीन तलाक दे दिया. मामला पिनगवां थाना क्षेत्र में गांव डूंगेजा का है. पिनगवां पुलिस ने शिकायत मिलते ही ट्रिपल तलाक की धाराओं  मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के चक्कर में पुलिस चार माह से दबिश दे रही थी. आख़िरकार पत्नी को तलाक देने वाला पति पुलिस के शिकंजे में फंस ही गया .

2014 में हुई थी दोनों की शादी



शिकायतकर्ता पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष  2014 में मुस्लिम रीतिरिवाज अनुसार हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका और उसके पति का कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था, जिसे दूर कराने के लिए उसका जीजा उनके घर आ गया और उसके पति को समझाने लगा, जिस पर गुस्से में आकर पति मुश्ताक ने उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह दिया.
आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

घटना के बाद पीड़िता के भाई तथा गांव के अन्य मौजिज लोग भी उसके पति को समझाने गए, जिस पर उसने पत्नी को अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया. जीजा की दखल महिला के पति को इतनी नागवार गुजरी की उसने जीवन साथी से अलग होने का फैसला कर लिया. पिनगवां थाना में कार्यरत एसआई मलखान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था. आरोपी मुश्ताक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा.

ये भी पढ़ें:- गांधी-नेहरू परिवार आजादी के नाम पर अंग्रेजों से फ्रेंडली मैच खेलते : अनिल विज

ये भी पढ़ें:- गोहाना : जर्जर स्कूल बिल्डिंग में हो रही है पढ़ाई, अनहोनी का खतरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज