सोने की नकली ईंट देकर ढाई लाख की ठगी, दो टटलूबाज गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

सोने की नकली ईंट देकर ढाई लाख की ठगी, दो टटलूबाज गिरफ्तार
सोने की नकली ईंट असली बताकर बेचने वाले पुलिस के शिकंजे में

नूंह सीआईए थाना पुलिस ने सोने की नकली ईंट को असली बता ठगी करने वाले दो टटलूबाजों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नूंह कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. वहीं पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों व गिरोह के सदस्यों का पता लगा रही है.

  • Share this:
नूंह सीआईए थाना पुलिस ने सोने की नकली ईंट को असली बता ठगी करने वाले दो टटलूबाजों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेवात के नूंह कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. वहीं पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों व गिरोह के सदस्यों का पता लगा रही है. पुलिस के अनुसार बिहार के रहने वाले राम आशीष के पास कुछ दिनों पहले सोने की ईंट बेचने का फोन आया. इस बीच आधी ईंट का सौदा ढाई लाख रुपये में हो गया.

2 दिसंबर को राम आशीष नूंह आ गया. इस बीच दो लोग बाइक पर मालब गांव ले गए. यहां अन्य साथियों को बुलाने के बाद ढाई लाख रुपये लेकर सोने की आधी ईंट दे दी गई जो बाद में नकली निकली. सोने की ईंट देते समय आरोपियों ने कहा कि 21 दिन तक सोने की ईंट की पूजा करनी है. उसके बाद इसे चेक कराना है नहीं तो यह मिट्टी की हो जाएगी.

राम आशीष सोने की ईंट लेकर अपने गांव पहुंचा और चेक कराने के दौरान पता चला की सोने की ईंट नकली है. अपने साथ ठगी होते देख राम आशीष ने फिर से संपर्क किया और सोने की ईंट की और डिमांड की. इस बीच राम आशीष ने मामले की जानकारी नूंह सीआइए पुलिस को दी. आरोपियों से फोन पर बात होने पर 18 दिसंबर को नूंह फिर से आने को कहा गया.



राम आशीष 18 दिसंबर को सुबह नूंह सीआइए पुलिस के पास पहुंचा. इस बीच राम आशीष नूंह बस अड्डे पर पहुंच गया. वहीं पुलिस भी आसपास मौजूद रही. कुछ समय बाद बाइक पर सवार दो आरोपी राम आशीष के पास नूंह बस अड्डे पर पहुंचे. आरोपियों के पहुंचने पर नूंह सीआइए पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके पर धर दबोचा.
गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान सद्दाम पुत्र सफी गांव पलड़ी थाना पहाड़ी राजस्थान और असगर पुत्र उसमान गांव बीवां थाना फिरोजपुर झिरका के रूप में हुई. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके गिरोह में चार सदस्य और हैं.

यह भी पढ़ें - फरीदाबाद में ड्यूटी पर तैनात नगर निगम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

यह भी देखें- PHOTOS: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने पकड़ी 8 लड़कियां और 3 ग्राहक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading