होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: रक्षाबंधन पर बहनें कर रही थी इंतजार, लेकिन घर पहुंचे दो भाईयों के शव

हरियाणा: रक्षाबंधन पर बहनें कर रही थी इंतजार, लेकिन घर पहुंचे दो भाईयों के शव

रक्षाबंधन के दिन घर पहुंचे भाईयों के शव

रक्षाबंधन के दिन घर पहुंचे भाईयों के शव

Accident in Mewat: पुलिस ने गुरुवार को दोनों शवों का पंचनामा कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. नया गांव जिला दौसा में घटना के बाद मातम पसरा है. एक तो दोनों चचेरे भाई थे, दूसरा बहनें ही नहीं पूरा परिवार रक्षाबंधन पर बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन दोनों भाई जीवित नही पहुंच सके, उनके शव रक्षाबंधन के दिन घर पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. दिल्ली अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248ए पर स्थित मोहम्मद बास गांव के समीप सड़क किनारे खड़े पानी के टैंकर में बाइक जा घुसी, जिससे बाइक सवार दो युवाओं में से एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा दूसरे ने नलहड़ मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अलग-अलग अस्पतालों से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक महेंद्र पुत्र रामौतार गांव नया जिला दौसा राजस्थान उम्र 20 साल, सतीश पुत्र बाबूलाल गांव नया जिला दौसा उम्र 20 साल दिल्ली से बाइक पर सवार होकर अपने गांव रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों से राखी बंधवाने जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक मोहम्मदबास गांव के समीप पहुंची तो वहां सड़क किनारे पानी का टैंकर खड़ा था, जिसमें बाइक टकरा गई. दोनों चचेरे भाइयों की इस हादसे में जान चली गई.

आरोप है कि पुलिस देर से पहुंची तब तक दोनों युवक तड़पते रहे. एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने नलहड़ मेडिकल कॉलेज पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया. फिरोजपुर झिरका पुलिस ने पानी टैंकर मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर सहित पानी टैंकर को कब्जे में ले लिया है. पुलिस जल्द ही आरोपी टैंकर मालिक को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. मामला बुधवार देर रात करीब 8 बजे का बताया जा रहा है.

पुलिस ने गुरुवार को दोनों शवों का पंचनामा कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. नया गांव जिला दौसा में घटना के बाद मातम पसरा है. एक तो दोनों चचेरे भाई थे, दूसरा बहनें ही नही पूरा परिवार रक्षाबंधन पर बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन दोनों भाई जीवित नही पहुंच सके, उनके शव रक्षाबंधन के दिन घर पहुंचे.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर