लाइव टीवी

नूंह में ट्रैक्टर और बाइक को टक्कर, 2 चचेरे भाइयों की मौत

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 7, 2019, 12:57 PM IST
नूंह में ट्रैक्टर और बाइक को टक्कर, 2 चचेरे भाइयों की मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत

दोनों युवक चचेरे भाई बताए जा रहे है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

  • Share this:
पुन्हाना उपमंडल के शिकरावा गांव में गुरुवार शाम ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक पर सवार दो युवकों में टक्कर मार दी. जिससे दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेडा स्थित अल-आफिया अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक जालिका गांव निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद ताहीर हुसैन पुत्र इदरीस व मोहम्मद सिराज बाइक पर सवार होकर शिकरावा गांव से जालीका की ओर जा रहे थे. जैसे ही वह शिकरावा से निकले तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए. जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई.

दोनों मृतक थे चचेरे भाई

दोनों युवक चचेरे भाई बताए जा रहे है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे मे लेकर पेास्टमार्टम के लिये भिजवा दिया. जांच अधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली केा जब्त कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही पहचान कर आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला
Loading...

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...