लाइव टीवी

सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत, दोस्‍त गंभीर
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 23, 2018, 10:22 PM IST
सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत, दोस्‍त गंभीर
बाइक पर जा रहे थे ये तीनों दोस्‍त.

तीनों दोस्त संग जीने-मरने की कसमें खाते थे. सारा दिन दुकान पर वेल्डिंग का काम करते थे और फिर एक साथ गांव लौट जाते थे. गांव के लोग भी इनकी दोस्ती की तारीफ करते थे.

  • Share this:
हरि‍याणा के नूंह (मेवात)  में सोहना-तावड़ू मार्ग पर पीपाका प्याऊ के समीप टाटा 407 ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. वेल्डिंग का काम करके रोजाना की तरह बाइक पर सवार होकर पीपाका गांव लौट रहे दो चचेरे भाई जैद और मुबीन की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पड़ोस में रहने वाला दोस्‍त कम्मा गंभीर रूप से घायल हो गया.

एक ही गांव और परिवार का मामला होने की वजह से पीपाका गांव में मातम पसरा है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए. घायल कम्मा का इलाज दिल्ली ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज टाटा 407 के चालक की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक तीनों बाइक सवार पीपाका मोड़ के पास वेल्डिंग का काम करते थे. शुक्रवार की शाम जब वे घर जा रहे थे, तो उनकी बाइक को टाटा 407 ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से तीनों घायल हो गए. जैद ने नल्हड़ मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले रास्ते में दम तोड़ दिया तो मुबीन ने नल्हड़ अस्पताल प्रांगण में दम तोड़ दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

तीनों दोस्त संग जीने-मरने की कसमें खाते थे. सारा दिन दुकान पर वेल्डिंग का काम करते थे और फिर एक साथ गांव लौट जाते थे. गांव के लोग भी इनकी दोस्ती की तारीफ करते थे, लेकिन एक हादसे ने सब पर पानी फेर दिया. सड़क हादसे ने परिजनों से लेकर ग्रामीणों तक को झकझोर कर रख दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2018, 10:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर