एसी से भरे केंटर को लूटकर भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार, जेल में रची थी लूट की साजिश

गिरफ्तार किए बदमाशों की पहचान करतार निवासी बावल जिला रेवाड़ी व जैकम पुत्र इसमाईल निवासी कुकरचाटी थाना हथीन के रूप में हुई है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 28, 2019, 12:07 PM IST
एसी से भरे केंटर को लूटकर भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार, जेल में रची थी लूट की साजिश
पुलिस गिरफ्त में लुटेरे
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 28, 2019, 12:07 PM IST
नूंह में एसी से भरे केंटर को लूटकर भाग रहे दो बदमाशों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 1 करोड़ 30 लाख रुपए की कीमत के 260 एसी व केंटर गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें भोंडसी जेल भेज दिया. वहीं लूट की इस वारदात को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किए बदमाशों की पहचान करतार निवासी बावल जिला रेवाड़ी व जैकम पुत्र इसमाईल निवासी कुकरचाटी थाना हथीन के रूप में हुई है.

नूंह डीएसपी ममता खरब ने बुधवार को पत्रकारवार्ता में बताया कि नीमराना (राजस्थान) से छत्तीसगढ़ जा रहा एसी से भरा केंटर 24 मार्च की शाम सात बजे फिरोजपुर झिरका के मदापुर रोड पर पहुंचा. इस केंटर में 260 एसी थे. केंटर चालक रूकमूदीन गांव बघौला ने जब गाड़ी सड़क किनारे लगाई तो बदमाश करतार और जैकम ने हथियार के बल पर केंटर लूट लिया.



चालक के लूट की वारदात के बारे में केंटर मालिक मुबारिक गांव बघौला थाना फिरोजपुर झिरका को बताया। इसके बाद केंटर मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना पाकर कई जगह नाकाबंदी की, लेकिन केंटर का पता नहीं लगा. वारदात के अगले दिन 25 मार्च को बदमाश केंटर को अलवर की ओर जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने सूचना पर मुंडाका बॉर्डर से एसी से भरे केंटर को बरामद करने के साथ दोनों बदमाश को एक देशी कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

भोंडसी जेल में बनाई योजना

डीएसपी ममता ने बताया कि आरोपी जैकम का भाई जमशेद और करतार किसी मामले भोंडसी जेल में बंद थे. इसी बीच जैकम का अपने भाई से मिलने जाना हुआ करता था. यहां जैकम और करतार की दोस्ती हो गई. करतार ने जेल से छूटने के बाद जैकम के साथ मिला और 24 मार्च की शाम फिरोजपुर झिरका के मदापुर रोड पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. डीएसपी ने बताया कि बदमाश करतार के खिलाफ बावल व झज्जर थाने में भी मुकदमे दर्ज हैं. करतार 14 साल की सजा काटकर दिसंबर 2018 में जेल से बाहर आया था.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद फैला संक्रमण, 40 से ज्यादा मरीज PGI रेफर

ये भी देखें-ऐसे टूटा सपना चौधरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का 'सपना', देवा ने खोला राज
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार