हरियाणा: ईद मनाने घर आ रहे दो ड्राइवरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक घायल

सड़क हादसे में दो की मौत

सड़क हादसे में दो की मौत

Mewat News: तीन डाइवर ईद पर अपने बच्चों को नए कपड़े व मिठाई, कुछ उपहार लेकर खुशी-खुशी अपने घर आ रहे थे.

  • Share this:

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के तीन ड्राइवर ईद मनाने के लिए कानपुर से अपने गांव आ रहे थे. जैसे ही वह अपने कन्टेनर पर सवार होकर निकले, तो कानपुर इलाके में सामने आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी, जिसमें 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, तो एक की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले की पुलिस (Police) को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नजदीक अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया, पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मोशिम पुत्र करीम बक्स निवासी गुलालता, मृतक शौकीन निवासी उमरी तीसरा ड्राइवर भी घायल है, जो उमरी गांव का बताया जा रहा है. गुलालता गांव के मृतक परिजन तौफीक ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मोशिम पिछले 10 साल से ट्रक ड्राइवर का कार्य करता है और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था.

कई महीने बाद मेवात के तीन डाइवर ईद पर अपने बच्चों को नए कपड़े व मिठाई, कुछ उपहार लेकर खुशी-खुशी अपने घर आ रहे थे, जाने किस की नजर लगी कि रास्ते मे दो ड्रावर साथी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए, तो वही तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल है, जो अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है .

दो गांव में इस घटना ने मातम पसरा हुआ है. कानपुर से शवों को गांव में लाया जा रहा है, जो आज शाम 8 बजे तक पहुंच सकते हैं. ईद से पहले ही दो गांव के तीन परिवारों में खुशियों की जगह गमों का पहाड़ टूट पड़ा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज