नूंह: सरकारी स्कूल में राशन के लिए भिड़ गए दो परिवार, 3 बच्चों के पिता की मौत
Mewat News in Hindi

नूंह: सरकारी स्कूल में राशन के लिए भिड़ गए दो परिवार, 3 बच्चों के पिता की मौत
राशन को लेकर भिड़े दो गुट

इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल (Hospital) दिल्ली में गफूर पुत्र सदीक निवासी राजाका उम्र 36 वर्ष तीन बच्चों के पिता ने झगड़े में लगी चोटों के वजह से दम तोड़ दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नूंह. नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाका गांव में कई दिन पहले सरकारी स्कूल में बच्चों को राशन वितरण किया जा रहा था. उसी दौरान एक ही परिवार (Family) के दो गुट आपस में राशन वितरण को लेकर उलझ गए. राजाका गांव में हुए झगड़े में दोनों गुटों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों गुट के तकरीबन 10 लोग घायल हो गए थे. घायलों में गफूर को ज्यादा चोट आने की वजह से अल आफ़िया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से सफदरजंग दिल्ली रेफर किया गया था.

इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में गफूर पुत्र सदीक निवासी राजाका उम्र 36 वर्ष तीन बच्चों के पिता ने झगड़े में लगी चोटों के वजह से दम तोड़ दिया. नगीना पुलिस ने इस मामले में 28 लोगों को नामजद किया है व कुछ अन्य लोग भी झगड़े में शामिल बताए जा रहे हैं. राजाका गांव के झगड़े में पहले तो पुलिस ने हत्या के प्रयास की कोशिशों का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन गफूर की मौत होने के बाद केस में हत्या की धारा भी ईजाद कर दी है.

किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई



ईद से कुछ दिन पहले रमजान के पवित्र महीने में हुए झगड़े में गफूर की जान जाने से राजाका गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. एसएचओ नगीना समसुद्दीन ने कहा कि 28 लोगों को मुकदमे में नामजद किया गया है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ईद के त्यौरहार में मातम पसरा

कुल मिलाकर मामूली से विवाद की वजह से आज गफूर इस दुनिया में नहीं है और परिवार में ईद के त्यौहार पर खुशियों की जगह मातम पसरा हुआ है, वही अगर बात आरोपी पक्ष की करें तो आरोपी पक्ष घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. उनके घर भी ईद की खुशियों की जगह गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. मृतक व आरोपी एक ही परिवार से संबंध रखते हैं, लेकिन अब इस हत्याकांड की वजह से लंबे समय के लिए परिवार में दरार पैदा होने से इनकार नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- COVID-19 Update: चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
First published: May 25, 2020, 10:51 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading